पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मानसिक विकृति:वासना मिटाने के लिए युवक ने अपने प्राइवेट पार्ट में डाली करछुल, 11 घंटों बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर बाहर निकाली

सूरत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जब सुबह उसका दोस्त कमरे में आया तो ऑटो से उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा।
  • पीड़ित यूपी का रहने वाला है और एक हफ्ते पहले ही रोजगार की तलाश में सूरत आया था
  • अंदरूनी अंगों में भी जख्म हो गए हैं, जिससे सूरत के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है

सूरत में रहने वाले एक युवक ने वासना मिटाने के लिए अपनी ही जान मुश्किल में डाल दी। दरअसल युवक ने करछुल का हत्था प्राइवेट पार्ट में डाल लिया, जिससे करछुल अंदर फंस गई और युवक दर्द के मारे रात भर तड़पता रहा। जब सुबह उसका दोस्त कमरे में आया तो ऑटो से उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा। जहां, ऑपरेशन कर डॉक्टरों ने उसे इस मुश्किल से बाहर निकाला।

अंदरूनी भाग में हुए जख्म
युवक का आज सुबह ट्रॉमा सेंटर में युवक का प्राथमिक इलाज शुरू किया गया। इसके बाद ऑपरेशन के लिए इमरजेंसी ओटी में भेज दिया गया, जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके 11 घंटे बाद करछुल बाहर निकाली। डॉक्टरों ने बताया कि मरीज के अंदरूनी अंगों में भी जख्म हो गए हैं। युवक का सूरत के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक हफ्ते पहले ही आया था काम की तलाश में
मिली जानकारी के अनुसार अविवाहित संजयकुमार जयलाल (29) मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। संजय करीब एक हफ्ते पहले ही रोजगार की तलाश में सूरत आया था और अब एक दोस्त के साथ डाइंग मिल में श्रमिक का काम कर रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser