गैंगवार / लाली ने नरेंद्र को समझौते के लिए बुलाकर गाेली मारी, निशाना चूका दूसरे युवक के पैर में जा लगी

डॉक्टरों ने राहुल सिंह के पैर की सर्जरी करके गोली को बाहर निकाल। डॉक्टरों ने राहुल सिंह के पैर की सर्जरी करके गोली को बाहर निकाल।
X
डॉक्टरों ने राहुल सिंह के पैर की सर्जरी करके गोली को बाहर निकाल।डॉक्टरों ने राहुल सिंह के पैर की सर्जरी करके गोली को बाहर निकाल।

  • फायनेंसर लाली पंजाबी के खिलाफ हत्या की कोशिश और अार्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज
  • उधना में देर रात फायरिंग और सुबह युवक की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

सूरत. उधना में गुरुवार को रात में हुई फायरिंग की घटना से एक बार फिर से गैंगवार की शुरुआत हो गई। बीआरसी गेट के पास प्रभु नगर में रहने वाला फायनेंसर और शातिर अपराधी लाली पंजाबी ने कल रात फायरिंग की। गोली 16 साल के निर्दोष युवक के पैर में लग गई। लाली पंजाबी ने अजय और सत्तू के आदमियों के झगड़े में समझौता करने के लिए नरेंद्र सिंह को बुलाया था। लाली और नरेंद्र सिंह के बीच कहासुनी होने के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। लाली ने गुस्से में आकर देशी तमंचे से फायरिंग कर दी।

गोली पास में खड़े 16 साल के राहुल सिंह सीकलीगर के पैर में जाकर घुस गई। घटना की जानकारी मिलते ही उधना थाने के पुलिस इंस्पेक्टर एमवी पटेल स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल से खाली कारतूस बरामद किया है। घायल राहुल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पैर की सर्जरी करके गोली निकाली गई। गोली लाइसेंस वाली पिस्तौल से चली या देशी तमंचे से इसकी जांच के लिए एफएसएल में भेजी गई है। पुलिस लाली पंजाबी समेत चार लोगों को पकड़कर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने लाली पंजाबी के ऑफिस से सीसीटीवी फुटेज भी जब्त की है। इसमें लाली और नरेंद्र सिंह झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लाली पंजाबी फायरिंग करने से इनकार कर रहा है। उधना में लाली पंजाबी का बहुत दबदबा है। लोगों को ऊंचे ब्याज पर लोन देता है और अपने आदमियों से वसूली करता है। लोग लाली पंजाबी के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने से डरते हैं।
नरेंद्र सिंह शिकायत करने गया तो इंस्पेक्टर ने भगा दिया
फायरिंग के बाद नरेंद्र सिंह उधना थाने में लाली पंजाबी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गया था। पुलिस इंस्पेक्टर एमबी पटेल ने मामला दर्ज करने के बदले नरेंद्र सिंह को डांटकर थाने से भगा दिया। इंस्पेक्टर पटेल ने कहा कि युवक को गोली लगी है तो इलाज करवाने के लिए उसे पहले अस्पताल जाओ, यहां क्यों आए हो? बाद में पुलिस इंस्पेक्टर एमबी पटेल ने लाली और उसके आदमियों को थाने बुलाकर फायरिंग करने के बारे में पूछताछ की। 
फायनांसर लाली पंजाबी के खिलाफ और भी कई दर्ज हैं 
लाली पंजाबी के खिलाफ थाने में और भी कई मामले दर्ज हैं। केबल वाॅर में मारपीट और सूरत जिले में फायरिंग करने का केस भी दर्ज है। उधना पुलिस राहुल सिंह की शिकायत पर प्रभु नगर, बीआरसी गेट के पास रहने वाले फायनेंसर लाली पंजाबी के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है।
दो दिन पहले अजय और सत्तू के आदमियों में झगड़ा हुआ था 
दो दिन पहले फायनेंसर अजय और सत्तू के आदमियों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। अजय लाली पंजाबी का और सत्तू नरेंद्र सिंह का आदमी है। इसलिए लाली ने नरेंद्र सिंह को झगड़े का समझौता करने के लिए बुलाया था। इससे पहले भी दोनों के बीच कई बार आपस में झगड़े हो चुके हैं। 
लाली पंजाबी ने दो राउंड फायरिंग की, एक हवा में दूसरी राहुल को लगी 
गुरुवार को देर रात पांच लोग फायनेंसर लाली पंजाबी के ऑफिस के नीचे पार्टी करने के लिए इकट्‌ठा हुए थे। लाली ने नरेंद्र सिंह के साथ हुए झगड़े के बारे में चर्चा करने लगा। लाली ने नरेंद्र सिंह से फोन पर बात की और समझौता करने के लिए अपने ऑफिस में बुलाया।  नरेंद्र सिंह को तू कहकर बुलाने से मामला उग्र हो गया और लाली गुस्से में आकर दो राउंड फायरिंग कर दी। एक फायरिंग हवा में और दूसरी जमीन में की। एक गोली पास में खड़े राहुल सिंह के पैर में जाकर घुस गई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना