पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 7.50 Lakh Bike Of Mysterious Female Companion Living With Vaz Seized From Daman, Second Action In Daman Related To Antilia Case

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एंटीलिया केस:वझे की महिला साथी की 7.50 लाख की बाइक दमण से जब्त, केस से जुड़ी दमण में ये दूसरी कार्रवाई

दमण10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्राइडेंट होटल के सीसीटीवी फुटेज में वझे के साथ एक महिला भी दिखाई दी थी, वह मीना जॉर्ज ही थी। - Dainik Bhaskar
ट्राइडेंट होटल के सीसीटीवी फुटेज में वझे के साथ एक महिला भी दिखाई दी थी, वह मीना जॉर्ज ही थी।

कारोबारी मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरी महिंद्रा स्कार्पियो कार और ठाणे के ऑटो पार्ट्स डीलर मनसुख हिरेन हत्याकांड में गिरफ्तार सचिन वझे की महिला साथी को गिरफ्तार करने के बाद NIA ने बड़ी कार्रवाई की है। NIA की टीम ने मीना जॉर्ज के नाम से रजिस्टर्ड 7.50 लाख रुपए की स्पोर्ट्स बाइक दमण से जब्त की है।

सोमवार सुबह NIA की टीम टेंपो में बाइक और अन्य सामान लेकर दमण से मुंबई पहुंची। इससे पहले दमण के बिजनेसमैन की वॉल्वो कार जब्त की गई थी। एंटीलिया केस से जुड़ी दमण में ये दूसरी कार्रवाई है। बाइक वझे केस से जुड़ी है। हालांकि, NIA की टीम ने इस बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

NIA ने मीना जॉर्ज को अभी तक आधिकारिक रूप से गिरफ्तार नहीं किया है। बता दें, मीना जॉर्ज मीरा रोड पर सेवन इलेवन कॉम्प्लेक्स के सी विंग में पीयूष गर्ग की मालिकी के 401 नंबर फ्लैट में किराए पर रहती थी। ट्राइडेंट होटल के CCTV फुटेज में वझे के साथ एक महिला भी दिखाई दी थी, वह मीना जॉर्ज ही थी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

और पढ़ें