पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:50 हजार में फर्जी सर्टिफिकेट देकर डॉक्टर बनाया, गिरफ्तार

सूरत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसओजी ने झोलाछाप डॉक्टर को भी गिरफ्तार किया था

बारडोली और सूरत के प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करने के बाद पांडेसरा में क्लीनिक खोलकर लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वाले झोलाछाप डॉक्टर को एसओजी की टीम ने गिरफ्तार किया था। एसओजी इंस्पेक्टर टीआर चौधरी ने स्टाफ के साथ बुधवार को पांडेसरा, बालाजी नगर सोसाइटी में चल रहे आशीर्वाद क्लीनिक में दबिश दी थी।

एसओजी ने झोलाछाप डॉ. नीलेश सत्यनारायण तिवारी (उम्र-25, निवासी- रणछोड़नगर सोसाइटी, पांडेसरा, मूल निवासी- मध्य प्रदेश) को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने बीएएमएस की फर्जी डिग्री कोलकाता से लिया था, और अहमदाबाद में रजिस्ट्रेशन करवाया था। एसओजी की टीम ने क्लीनिक से दवा, सीरप और इन्जेक्शन समेत 14,429 रुपए का सामान जब्त किया था।

एसओजी की टीम ने आगे की कार्रवाई करते हुए फर्जी डिग्री देनेे और रजिस्ट्रेशन करवाने वाले हिमांशु शेखर पुत्र गौरीशंकर त्रिनाथ पंडा को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी डॉ. नीलेश तिवारी पांडेसरा में एक साल से प्रैक्टिस कर रहा था। शहरभर में सैकड़ों झोलाछाप डॉक्टर दुकान खोलकर लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें