पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धरना-प्रदर्शन:बंगाल हिंसा का विरोध करने पहुंची मेयर कांग्रेसियों के विरोध पर लौटीं

सूरत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेयर हेमाली बोघावाला और भाजपा के शासक पक्ष के नेता अमित सिंह राजपूत पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हो रही हिंसा को लेकर धरना-प्रदर्शन में पहुंचे थे। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचकर नारेबाजी की, जिसके बाद मेयर को उल्टे पांव लाैटना पड़ा।

हेमाली बोघावाला ने सोशल मीडिया के माध्यम से कार्यकर्ताओं को विरोध करने के लिए आमंत्रित किया था। हेमाली जैसे ही सीता नगर वार्ड नंबर 16 में पहुंची कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। उनके खिलाफ नारेबाजी की। इसे देखकर मेयर हेमाली अपनी गाड़ी में बैठ कर वापस लौट गईं।

पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने भाजपा के कार्यकर्ताओं से विरोध जताने को कहा था। इसी को लेकर अमित सिंह राजपूत अपने समर्थकों के साथ वार्ड नंबर 26 में प्रदर्शन करने गए थे। इस दाैरान कुछ कार्यकर्ताओं ने मास्क नहीं लगाया था। अमित सिंह राजपूत के कहा कि पश्चिम बंगाल में जो हो रहा है वह सही नहीं है।

उसके विरोध में यहां प्रदर्शन रखा गया था। ज्यादा भीड़ इकट्ठा नहीं की गई थी। सभी लोगों ने मास्क पहना था। कांग्रेस के सुरेश सुहागिया ने बताया कि पुलिस ने शहर में धारा 144 लागू है। पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं नहीं पकड़ा, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पकड़ ले गई।

खबरें और भी हैं...