पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिक्षा की गुणवत्ता सुधारें:मेयर बोले- हम सूरत में आप से बेहतर शिक्षा दे रहे हैं

सूरत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिक्षक दिवस के अवसर पर रविवार को शिक्षा समिति के शिक्षक सम्मान कार्यक्रम में हंगामा करने वाले आप कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मेयर हेमाली बोघावाला को ज्ञापन दिया। उन्होंने शिक्षकों की भर्ती और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सहित कई मांगें रखीं। आप ने कहा कि शिक्षण समिति के सभी विद्यालयों में शिक्षकों की कमी है। शिक्षकों की कमी से छात्रों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। शिक्षकों ने गैर शैक्षणिक कार्य न कराया जाए।

शिक्षकों को कोरोना के काम से मुक्ति दी जाए। इतना ही नहीं, स्कूल शुरू होने के 3 महीने बाद भी कई विषयों की किताबें अब तक नहीं पहुंची हैं, जिससे छात्रों की पढ़ाई खराब हो रही है। उन्होंने इन सभी मुद्दों के तत्काल समाधान की मांग की। मेयर ने सभी मुद्दों का समाधान करने का आश्वासन दिया तो आप के कार्यकर्ताओं ने कहा कि और कितना समय देना है? इतना कहकर महापौर के साथ नोकझोंक हुई।

मेयर ने कहा कि हम सूरत में दिल्ली से तो बेहतर शिक्षा दे रहे हैं। इतना ही नहीं शिक्षण समिति के कार्यक्रम में भाजपा महासचिव किशोर बिंदल को मंच पर बैठाने का मुद्दा भी उठा। किशोर बिंदल एक सत्तारूढ़ दल के नेता हैं। आप ने कहा कि पूर्व नगरसेवकों को मनपा में अनुमति नहीं दी जाती है, तो उन्हें कैसे दे दी गई।

खबरें और भी हैं...