पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Murder Of Lover In Association With Husband, Plan To Watch Crime Serial; Finger Print Hide Cello Tape Was Pasted

हत्या का 6 महीने बाद खुलासा:पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या, क्राइम सीरियल देख प्लान बनाया; फिंगर प्रिंट छिपाने सेलो टेप चिपकाया था

नवसारी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नवसारी में हत्या के मामले का 6 महीने बाद खुलासा: पुलिस ने चारों आरोपी गिरफ्तार किए

नवसारी जिले के बामणवाडा गांव के उप सरपंच नीलेश पटेल की हत्या की गुत्थी पुलिस से 6 महीनों बाद सुलझा ली है। हत्या प्रेमिका ने ही अपने पति और दो अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी। हत्या की पूरी प्लानिंग क्राइम पेट्रोल के एक एपिसोड के अनुसार ही की गई थी। पुलिस ने चारों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। बामणवाडा गांव में करीब 6 महीने पहले उप सरपंच नीलेश पटेल का शव उनके खेत से मिला था।

पति को टिफिन देने जाती थी पत्नी, तभी नीलेश से हुए प्रेम संबंध

नवसारी पुलिस थाने के पीआई केएच पुवार ने बताया कि आरोपी महिला धर्मिष्ठा की मुलाकात नीलेश से तब हुई थी, जब वह डेयरी में काम करने वाले पति को टिफिन देने जाती थी। इसी दौरान नीलेश से उसके नाजायज रिश्ते हो गए। हालांकि, कुछ समय बाद ही पति चिन्मय पटेल को इसकी जानकारी हो गई। लेकिन, धर्मिष्ठा ने पति से माफी मांग ली और नीलेश पर ही आरोप लगाए कि उसने उसे बहकाया लिया था। इसके बाद ही चिन्मय और धर्मिष्ठा ने नीलेश की हत्या का प्लान बनाया।

चारों ने रॉड-डंडों से की थी हत्या, बाद में नदी में फेंका था शव

चिन्मय और धर्मिष्ठा ने हत्या की पूरी प्लानिंग क्राइम पेट्रोल के एक एपिसोड के अनुसार की थी। प्लान के तहत धर्मिष्ठा ने प्रेमी नीलेश को उस रास्ते से बुलाया था, जहां कोई सीसीटीवी नहीं था। इसके बाद फिंगर प्रिंट छिपाने के लिए हाथों में सेलो टेप चिपका रखे थे। चिन्मय ने हत्या के लिए दो अन्य साथी भी तैयार कर लिए थे। इसके बाद चारों ने रॉड-डंडों से नीलेश की निर्ममता से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद हथियार नदी में फेंक दिए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें