पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Netaji Mobilized Without Mask And Distancing, After MLA Harsh Sanghvi, VD Jhalavadia Broke His Own Government's Corona Guideline

गरबा से फैलेगा कोराेना:नेताजी ने बिना मास्क और डिस्टेंसिंग के जुटा ली भीड़, विधायक हर्ष संघवी के बाद वीडी झालावड़िया ने तोड़ी अपनी ही सरकार की कोरोना गाइडलाइन

सूरत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिटी रिपोर्टर | सूरत सरकार ने जनता को गरबा आयोजन से रोक दिया है, लेकिन भाजपा के विधायक बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के भीड़ जुटा रहे हैं। हर्ष संघवी के बाद एक और भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार की कोरोना गाइडलाइन तोड़ दी। कामरेज विधानसभा के विधायक वीडी झालावड़िया के ऐसे तीन फोटो आए हैं, जिनमें व बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के सभा कर रहे हैं। उनकी सभा में अधिकतर लोगों ने भी मास्क नहीं पहन रखा है। विधायक ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी डाल दी हैं। आम जन कोविड की गाइडलाइन तोड़ते हैं तो उन पर जुर्माना लगा दिया जाता है। अब तक आम लोगों से 2 करोड़ रुपए जुर्माना वसूला जा चुका है।

कामरेज विधानसभा में धारी-खांभा-बगसरा तहसील में आगामी चुनाव को लेकर लोगों और कार्यकर्ताओं के साथ झालावड़िया ने बुधवार को बैठक की थी।

कामरेज विधानसभा में धारी-खांभा-बगसरा तहसील में आगामी चुनाव को लेकर लोगों और कार्यकर्ताओं के साथ झालावड़िया ने बुधवार को बैठक की थी।

कामरेज विधानसभा वार्ड नंबर 16 पूणागाम की ईश्वरनगर सोसायटी में वीडी झालावड़िया ने केंद्र सरकार के कृषि और किसान से जुड़े नए कानून के समर्थन में बुधवार को लोगों के साथ सभा की थी।

कामरेज विधानसभा वार्ड नंबर 16 पूणागाम की बजरंग नगर सोसायटी में भी वीडी झालावड़िया ने केंद्र सरकार के कृषि और किसान से जुड़े नए कानून के संबंध में गुरुवार को लोगों के साथ सभा की थी।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

विधायक वीडी झालावाडिया ने अपने कार्यक्रमों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की। इनमें वे बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नजर आ रहे हैं। विधायक जहां-जहां मीटिंग कर रहे हैं तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वे ही नियमों का पालन नहीं करेंगे तो जनता क्या करेगी।

आम जन मां का गरबा भी नहीं खेल सकते
सूरत में कोरोना के हालात को देखते हुए सार्वजनिक रूप से गरबा खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। आरती-पूजा के लिए भी पुलिस की मंजूरी लेनी पड़ेगी। उसके लिए भी सैनिटाइजर के साथ सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क आदि की शर्तें लगाई गई हैं। सभी सोसाइटी में स्वच्छ सुरक्षा कवच कमेटी बनाई गई है। उन्हें ही व्यवस्था और निगरानी करनी है।

जनता से 2 करोड़ वसूल चुके जुर्माना

शहर में मास्क नहीं पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने, सैनिटाइजर का उपयोग नहीं करने पर आम लोगों से मनपा अब तक 2 करोड़ रुपए जुर्माना वसूल चुकी है। इन्हीं नियमों का उल्लंघन करने पर विधायक संघवी व झालावड़िया पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें