• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Night Curfew Extended In 8 Cities Of Gujarat Till August 28, Restrictions Will Continue From 11 Pm To 6 Am

नाइट कर्फ्यू में राहत नहीं:गुजरात के 8 शहरों में 28 अगस्त तक बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू, रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक जारी रहेंगी पाबंदियां

अहमदाबाद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

गुजरात सरकार ने कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए 8 प्रमुख शहरों में 28 अगस्त तक नाइट कर्फ्यू बढ़ाया दिया है। इस दौरान नाइट कर्फ्यू की सारी पाबंदियां जारी रहेंगी। राज्य सरकार द्वारा रविवार को ये जानकारी दी गई। गुजरात सरकार ने जिन 8 शहरों में नाइट कर्फ्यू को 28 अगस्त तक बढ़ाया है वो अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट, भावनगर, जामनगर, गांधीनगर और जूनागढ़ हैं। इन शहरों में रात का कर्फ्यू रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा।

इससे पहले सरकार ने अहमदाबाद, वडोदरा, राजकोट, सूरत, भावनगर, जामनगर, गांधीनगर और जूनागढ़ में जारी कर्फ्यू को बढ़ाकर 1 अगस्त की सुबह तक कर दिया गया था जिसे बाद में बढ़ाकर 16 अगस्त किया गया था। अब इसे बढ़ाकर 28 अगस्त तक कर दिया है।

बता दें कि गुजरात में शनिवार को कोविड-19 के 25 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8,25,166 हो गई। वहीं, दिन में राज्य प्रशासन ने रिकॉर्ड 6.18 लाख लोगों को टीके की खुराक दी। राज्य में फिलहाल कोविड-19 के 185 मरीजों का उपचार चल रहा है। राहत की बात ये है कि शनिवार को राज्य में संक्रमण से किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई। गुजरात में कोरोना से मरने वालों की संख्या 10,078 है।

खबरें और भी हैं...