पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Night Curfew Strict Restrictions Do Not Affect Criminals, Chain And Mobile Snatching Incidents Are Increasing In The City Continuously

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूरत में बेखौफ अपराधी:नाईट कर्फ्यू की सख्त पाबंदियों का अपराधियों पर असर नहीं, शहर में लगातार बढ़ रही हैं चैन व मोबाइल स्नैचिंग की वारदातें

सूरत9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मिनी लॉकडाउन के दौरान शहर में पुलिस की सख्ती है, इसके बावजूद चोरी और लूट की वारदातें अंजाम दी जा रही है

कोरोना संक्रमण के दूसरे लहर को रोकने के लिए पूरे शहर जहां में मिनी लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगा हुआ हैं। व्यवस्था को बनाए रखने के लिए हर चौक व रोड पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया हैं। इसके बाद भी शहर में चोरी और स्नैचिंग की घटनाएं रुक ही नहीं रही हैं। अपराधी इतने बेखौफ हो चुके है कि वह आराम से पूरे शहर में सोने की चैन व मोबाइल स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसे रेलवे स्टेशन भी अछूते नहीं हैं।

सूरत स्टेशन: यात्री का फोन छीन कर भाग रहा था, जीआरपी ने पकड़ लिया

सूरत रेलवे स्टेशन पर केवल कन्फर्म टिकट वाले यात्रियों को ही स्टेशन परिसर में प्रवेश दिया जा रहा हैं। वहीं दूसरी ओर स्टेशन पर फोन स्नेचरों की सक्रियता बढ़ गई है। स्टेशन पर मुंबई जाने वाले एक यात्री का फोन छीनकर भाग रहा आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया।

यात्री मनोज यादव मुंबई जाने के लिए इंदौर एक्सप्रेस में रिजर्वेशन करवाया था। ट्रेन पकड़ने के लिए वह प्लेटफार्म दो पर आए। रात करीब डेढ़ बजे ट्रेन आने से पहले उन्हें हलकी नींद आने लगी एक अनजान व्यक्ति जेब से मोबाइल निकालने लगा। मनोज ने उसका हाथ पकड़ा लेकिन वो हाथ झटक कर भागने लगा, जीआरपी ने आरोपी को पकड़ लिया।

खटोदरा: ब्लड रिपोर्ट निकाल बाइक से आ रही वृद्धा से 36 हजार की चेन लूटी

ब्लड रिपोर्ट निकलवा कर पति के साथ बाइक पर अपने घर लौट रही महिला के गले में बाइकर्स गिरोह ने झपटा मारकर 36 हजार की सोने की चेन छीनकर आरोपी फरार हो गए। पीड़ित ने खटोदरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। भटार के चुनीलाल भगवानभाई राठौड़ अपने परिवार के साथ रहते है।

29 अप्रैल के दिन चुनीलाल पत्नी कलावती बेन को बाइक पर बैठा कर ब्लड रिपोट निकलवाने के लिए श्री हरि लेबोरेटरी में आए और रिपोर्ट निकलवा कर वापस बाइक पर अा रहे थे। उसी दौरान पीछे से एक स्पोर्ट्स बाइक पर आए तीन बदमाशों में से एक ने गले में झपटा मारकर सोने की चेन छीन लिया।

लिंबायत: पैदल जा रहा था युवक, बाइक सवार मोबाइल छीनकर फरार

सेठ के पास मजदूरी के पैसे लेने के लिए पैदल गजर रहे युवक के हाथ से बाइकर्स गिरोह ने झपटा मारकर 10 हजार का मोबाइल फोन छीन लिया। पीड़ित ने लिंबायत पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। जानकारी के मुताबिक भगवती नगर निवासी नजरुल रहेमान अंसारी कपड़ा बाजार के आरकेटी मार्केट में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है।

1 मई को नजरुल अपने मित्र मोहमद आलम के साथ मजदूरी के पैसे लेने के लिए पैदल निकला था। उसी दौरान महाप्रभुनगर स्थित साईं बाबा के मंदिर के पास से गुजर रहा था, तब पीछे से एक स्कूटी पर सवार होकर आए तीन बदमाशों में से एक ने फोन छीन लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें