पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

परेशानी:एनएसयूआई ने होम्योपैथी कॉलेज में छात्रों से लेट फीस वसूलने की शिकायत की

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीडी पच्चीगर होम्योपैथी कॉलेज में छात्रों द्वारा लेट फीस जमा करने पर जुर्माना वसूल करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसकी शिकायत एनएसयूआई के छात्रों ने यूनिवर्सिटी से की है साथ ही इस पूरे मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है। मामला सामने आने पर यूनिवर्सिटी ने कॉलेज से इस पूरे मामले पर जवाब मांगा है। साथ ही यूनिवर्सिटी ने समस्या का समाधान करने का आश्वासन छात्रों को दिया गया है।

एनएसयूआई की तरफ से यूनिवर्सिटी को लेटर देकर कहा गया है कि होम्योपैथी के सीडी पच्चीगर कॉलेज में छात्रों के पास से जबरन जुर्माना वसूल किया जा रहा है। एक तरफ जहां कोविड-19 के बाद छात्रों की आर्थिक स्थिति पर काफी असर पड़ा हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कॉलेज लेट फीस जमा करने वाले छात्रों से हर दिन का 50 रुपए लेट फीस वसूला कर रहा हैं।

कई छात्रों से 21500 रुपए तक का लेट फीस वसूल किया गया है। कॉलेज के लिए इस मामले में शिकायत करने पर भी छात्रों को कोई राहत नहीं दी गई, इसलिए यूनिवर्सिटी कॉलेज पर या तो कार्रवाई करें या फिर छात्रों से लिए गए पैसे वापस दिलवाए। एनएसयूआई ने कहना है कि कॉलेज पहले ही छात्रों को फीस माफी की राहत नहीं दे रहा है।

खबरें और भी हैं...