• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • In Ahmedabad, Facebook Friend Was Forcing A Gay Friend To Have A Homosexual Relationship, The Friend Was Stabbed To Death

मर्डर मिस्ट्री सुलझी:अहमदाबाद में फेसबुक मित्र को समलैंगिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था बुजुर्ग, दोस्त ने चाकू मार कर दी थी हत्या

अहमदाबाद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
साबरमती इलाके में 16 नवंबर को हुई थी हत्या। - Dainik Bhaskar
साबरमती इलाके में 16 नवंबर को हुई थी हत्या।

अहमदाबाद के साबरमती इलाके में 16 नवंबर को हुई एक 62 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी क्राइम ब्रांच ने सुलझा ली है। इस मामलें में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान एक हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है कि मृतक बुजुर्ग को समलैंगिक संबंध बनाने का शौक था और आरोपी के साथ भी उसके समलैंगिक संबंध थे, लेकिन आरोपी इससे तंग आ गया था। वारदात के दिन भी बुजुर्ग आरोपी को मजबूर कर रहा था, जिसके चलते आरोपी ने वृद्ध की गला रेतकर हत्या कर दी थी।

क्राइम ब्रांच ने आरोपी उमंग दरजी के पास से मृतक की सोने की चेन, बाइक व मोबाइल भी बरामद कर लिया है। हत्या के बाद आरोपी ने अपनी बाइक की नंबर प्लेट भी नाले में फेंक दी थी। मृतक व आरोपी की पहचान फेसबुक के जरिए हुई थी। मैसेंजर व सोशल मीडिया के जरिए दोनों की बातचीत हुआ करती थी। इसके बाद समय-समय पर एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगे थे। इसी दौरान इनके बीच समलैंगिक संबंध बन गए थे। आरोपी ने पुलस पूछताछ में बताया कि वह अब इसस तंग आ गया था, क्योंकि, मृतक हमेशा उस पर समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा था।

क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार 16 नवंबर को मृतक ने आरोपी को फोन भी किया और जब आरोपी घर गया तो मृतक ने उसके साथ दोबारा संबंध बनाने को कहा जिसके कारन आरोपी व मृतक के बीच झगड़ा हो गया और आरोपी ने चाकू मारकर वृद्ध की हत्या कर दी। पुलिस जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि आरोपी ने मृतक की चेन भी बेच दी और 39,000 रुपये अपनी महिला मित्र को दे दिए और बाकी पैसे क्राइम ब्रांच ने जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...