पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नकली पुलिस बनकर दुकानदार को धमकाने के केस में एक और गिरफ्तार

सूरत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने खाखी शर्ट, टोपी व लाठी सहित सामान जब्त किया

एक सप्ताह पूर्व पुलिस की वर्दी पहनकर मोबाइल के दुकानदार को रास्ते में रोककर उसे मास्क, डॉक्यूमेंट तथा कर्फ्यू के पास मांगने वाले दो नकली पुलिस की गिरफ्तारी के बाद उनके एक और साथी को सरथाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया। सरथाणा पुलिस के मुताबिक स्टाफ के पुलिस कर्मियों को मिली सूचना के आधार पर नकली पुलिस बनकर दुकानदार को धमकाने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर अभियुक्त ने अपना नाम कापोद्रा के मारुतीचौक स्थित नीलकंठ सोसायटी निवासी दिव्यांग कमलेश भाटी बताया।

पुलिस ने बताया की पूणागाम की सरदारनगर सोसायटी निवासी तथा मोबाइल दुकानदार नीलेश सनमुखलाल पटेल 29 मार्च की रात को दुकान बंद कर सरथाणा के गढ़पुर रोड स्थित शिव प्लाज़ा के पास से गुजर रहे थे। उसी दौरान उपरोक्त आरोपी तथा दो वर्दी पहने नकली पुलिस ने उसको रोक लिया। उसके बाद आरोपियों ने पीड़ित को डरा धमकाकर मास्क, डॉक्यूमेंट तथा कर्फ्यू के पास मांग की। पीड़ित को उनकी चाल चलन से संदेह हुआ और तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और खाखी वर्दी में खड़े दोनों बहरूपियों को पकड़ कर सरथाणा थाने ले जाया गया।

वहीं उपरोक्त आरोपी मौके से फरार हो गया था। नीलेश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया। पुछताछ में दोनों ने अपने नाम सरथाणा के आर्शीर्वाद रो हॉउस निवासी प्रियंक जितेन्द्र घरसंडिया तथा वराछा की वर्षा सोसायटी निवासी केतन भीखा राठौड़ बताया। उनके पास से पुलिस ने खाखी शर्ट,टोपी तथा लाठी सहित की चीजे जब्त की हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें