• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Trains Coming From UP Bihar Delayed By 1 To 5 Hours Due To Cold Fog In North India, Barauni Ahmedabad Train Reached Surat 5 Hours Late

ट्रेनों की लेतलतीफी शुरू:उत्तर भारत में ठंड-कोहरे से यूपी-बिहार से आने वाली ट्रेनें 1 से 5 घंटे तक लेट, बरौनी-अहमदाबाद ट्रेन 5 घंटे देरी से सूरत पहुंची

सूरत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ताप्ती गंगा, उधना-दानापुर सहित कई ट्रेनें भी एक घंटे तक की देरी से सूरत आ रहीं हैं। - Dainik Bhaskar
ताप्ती गंगा, उधना-दानापुर सहित कई ट्रेनें भी एक घंटे तक की देरी से सूरत आ रहीं हैं।

उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ने लगी है। सर्दी के माैसम में कोहरा व धुंध से उत्तर प्रदेश और बिहार से सूरत आने वाली ट्रेनों के लेट होने का सिलसिला शुरू हो गया है। सूरत आने वाली ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से आ रही हैं। ये ट्रेनें अपने निर्धारित समय से पांच से 6 घंटे की देरी से आ रही हैं। मंगलवार को सूरत आने वाली बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 5 घंटे की देरी से पहुंची।

इस ट्रेन को मंगलवार सुबह 8 बजे सूरत पहुंचना था, लेकिन कोहरे और ठंड के कारण यह प्रयागराज से ही चार घंटे देरी से चली। इससे सूरत में इसका आगमन पांच घंटे देरी से मंगलवार दोपहर 1 बजे हुआ। इस लेटलतीफी के कारण सुबह इस ट्रेन में सूरत से अहमदाबाद जाने वाले यात्री परेशान रहे। कई यात्रियों को सुबह 8 बजे अहमदाबाद पहुंचना था, लेकिन ट्रेन लेट होने से मुंबई से आने वाली ट्रेनों से जाना उचित समझा।

प्रयागराज छिवकी से ही लेट हो रहीं ट्रेनें
उत्तर भारत से सूरत आने वाली बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस ही नहीं देरी से पहुंच रही है, बल्कि ताप्ती गंगा, उधना-दानापुर सहित अन्य ट्रेनें भी लेट आ रही हैं। ये ट्रेनें कम से कम एक घंटे की देरी से सूरत पहुंच रही हैं। प्रयागरा छिवकी से ट्रेनें लेट हो रही हैं। ट्रेनों के देरी से पहुंचने के कारण यात्रियों को परेशानी हो रही है।

पश्चिम रेलवे ने तीन जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों में जोड़े स्थाई अतिरिक्त कोच
पश्चिम रेलवे ने तीन जोड़ी ट्रेनों में स्थाई रूप से कोच बढ़ाने का निर्णय लिया है। ट्रेन संख्या 19015/19016 मुंबई सेंट्रल-पोरबंदर एक्सप्रेस में मुंबई सेंट्रल और पोरबंदर से दो अतिरिक्त सेकंड क्लास और एक एसी 3 टियर डिब्‍बा जोड़ा गया है। ट्रेन संख्या 19003/19004 बांद्रा टर्मिनस-भुसावल एक्सप्रेस में बांद्रा टर्मिनस से 26 दिसंबर से दो अतिरिक्त स्लीपर क्लास और एक एसी 3 टियर डिब्‍बे जोड़े गए हैं। ट्रेन संख्या 19019/19020 बांद्रा टर्मिनस-हरिद्वार-बांद्रा टर्मिनस से 25 दिसंबर से और हरिद्वार से 26 दिसंबर से एक अतिरिक्त एसी-2 और एक एसी-3 कोच जोड़े गए हैं।

खबरें और भी हैं...