पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दमण से शिर्डी के लिए निकले पदयात्रियों को दिंडोरी में बस की टक्कर, दो की मौत

दमण5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो

नासिक जिले के दिंडोरी के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार से दौड़ रही लक्जरी बस चालक ने दमण से पदयात्रा शिर्डी गए ग्रुप के चार सदस्यों को टक्कर मार दी और फरार हो गया। इस घटना में दमण के दो युवकों की स्थल पर ही माैत हो गई, जबकि अन्य दो गंभीर घायल हो गए। सुबह के समय घना कोहरा होने के कारण बस चालक को दिखाई नहीं देने पर यह हादसा होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

दमण के दलवाडा गांव से शुक्रवार को 30 साई भक्तों का ग्रुप पदयात्रा कर शिर्डी के लिए रवाना हुए थे। हादसे में मृतक युवकों की पहचान दलवाडा के चौकी फलिया निवासी 25 वर्षीय अश्विन ईश्वर हलपति और 19 वर्षीय मनीष हलपति के तौर पर हुई है। जबकि हरीश भगु पटेल और हितेश मोरार पटेल घायल होने के बाद उन्हें नासिक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद सुबह के समय अज्ञात लक्जरी बस चालक स्थल से फरार होने के बाद दिंडोरी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

वहीं इस घटना की सूचना पाते ही दमण से साईं भक्त ग्रुप के आयोजक सतीश पटेल तुरंत नासिक पहुंचे है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser