पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोकार्पण:पीएम मोदी 16 को केवडिया-वडोदरा ट्रेन सेवा का शुभारंभ करेंगे: रूपाणी

गांधीनगर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 18 को केवडिया रेलवे स्टेशन का लोकार्पण करेंगे पीएम

पीएम मोदी 16 से 18 जनवरी के बीच यानि की तीन दिनों में गुजरात के चार प्रोजेक्टों का लोकार्पण करेंगे। इस संदर्भ में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि पीएम मोदी 16 जनवरी को केवडिया-वडोदरा के बीच ट्रेन की सेवा का शुभारंभ करेंगे। जबकि केवडिया रेलवे स्टेशन का भी ई-लोकार्पण करेंगे। वहीं 18 जनवरी को अहमदाबाद मेट्रो फेज-2 का शुभारंभ करेंगे।

उन्होंने बताया कि गांधीनगर में बन रहे अत्याधुनिक रेलवे स्टेशन का काम अधिकांश पूरा हो गया है। पीएम मोदी 18 जनवरी को इस रेलवे स्टेशन का वर्च्युअल उद्‌घाटन करेंगे ऐसी भी संभावना है। इस रेलवे स्टेशन पर ही 300 कमरों वाली फाइवस्टार होटल भी तैयार हो रही है, जिसके कमरों में बैठकर स्वर्णिम संकुल और विधानसभा भी देख सकेंगे।

यह रेलवे स्टेशन देश का पहला ऐसा रेलवे स्टेशन बनेगा जिसमें यात्रियों को प्रार्थना करने के लिए एक विशेष कमरे की सुविधा भी उपलब्ध की जाएगी। इस रेलवे स्टेशन में प्रार्थना रूम बनाया जाएगा और यात्री ट्रेन का इंतजार करते समय प्रार्थना कर सकते है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser