• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • PM Modi To Talk To 50 Lakh Members Of Page Committee In Gujarat On 'Namo App' On January 25

इलेक्शन मोड पर भाजपा:पीएम मोदी 25 जनवरी को गुजरात में पेज समिति के 50 लाख सदस्यों से 'नमो एप' पर बात करेंगे

अहमदाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश प्रमुख पाटिल ने पेज प्रमुखों को निर्देश दिए। - Dainik Bhaskar
प्रदेश प्रमुख पाटिल ने पेज प्रमुखों को निर्देश दिए।

राज्य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाई जा रही है। भाजपा के प्रदेश प्रमुख सीआर पाटिल ने गुरुवार को राज्य में 579 मंडल के 40 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ वर्च्युअल चर्चा कर पेज प्रमुखों और पेज समितियों को और अधिक मजबूत बनाने का मार्गदर्शन दिया है। उन्होंने बूथ स्तर को मजबूत करने के लिए भी कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया।

उन्होंने कहा कि बूथ के कार्यकर्ता सक्रिय है या नहीं, अगर बूथ में कार्यकर्ता सक्रिय नहीं है तो सक्रियता बढ़ाने का प्रयास करें। प्रभारियों को इस प्रकार का काम करना होगा। अब 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य की पेज समिति के 50 लाख से अधिक सदस्यों के साथ सीधी बातचीत करेंगे। इस बैठक में सरकार के मंत्रियों, विधायकों, सांसदों सहित चुने हुए जनप्रतिनिधियों को हाजिर रहने के लिए भी सूचनाएं दी गई है। उत्तर प्रदेश, पंजाब सहित 5 राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के बीच गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने तथा भाजपा संगठन को वाइब्रेंट मोड पर ले जाने के लिए पार्टी में हलचल शुरू हो गई है।

इस कार्यक्रम से विस चुनाव का औपचारिक रूप से होगा आगाज
भाजपा के पेज प्रमुख अभियान के तहत केंद्रिय गृहमंत्री अमित शाह सहित गुजरात के सभी केंद्रिय मंत्रिगण, राज्य सरकार के सभी मंत्रियों, सांसदों, विधायकों तथा संगठन के प्रमुख सीआर पाटिल से लेकर सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं, पेज समिति के प्रमुखों सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इस कार्यक्रम में बातचीत करेंगे। इस दिन राष्ट्रीय मतदाता दिन भी है और इसी दिन मोदी सभी पेज प्रमुखों को अपने सूचि के मतदाताओं के साथ संपर्क करने का पाठ सीखाएंगे। भाजपा के सूत्र बता रहे है कि इस कार्यक्रम के बाद ही आगामी विधानसभा चुनाव का औपचारिक आगाज किया जाएगा।

मतदाताओं से संपर्क करने का मंत्र देंगे पीएम मोदी
गुजरात भाजपा के नेताओं कह रहे है कि राज्य में समय से पहले चुनाव कराने की कोई योजना नहीं है, लेकिन बीजेपी की तैयारियां इसके उलट हैं। इस बीच 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात बीजेपी को नमो एप के जरिए संबोधित करेंगे। जिसमें मतदाताओं से संपर्क करने का मंत्र दिया जाएगा। इस संबोधन में मोदी सभी पेज कमेटियों के अध्यक्षों से बातचीत करेंगे।

मंत्रियों, विधायकों, सांसदों, कार्यकर्ताओं को सूचना जारी की
गुरुवार को भाजपा के प्रदेश प्रमुख सीआर पाटिल ने राज्य में 579 मंडल के 40 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ वर्च्युअल चर्चा की।

खबरें और भी हैं...