हत्या की कोशिश / दो बच्चों को जहर दिया, खुद आत्महत्या करने की कोशिश की, मां पर केस दर्ज

X

  • झगड़ा होने के बाद पति डेढ़ महीने से अलग रह रहा था

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 06:04 AM IST

सूरत. दो बच्चों को दूध में चूहा मारने की दवा देकर खुद आत्महत्या की कोशिश करने वाली मां के खिलाफ अमरोली पुलिस ने हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार भावनगर के नवधण गांव के मूल निवासी जितेश छगनभाई लाठिया की शादी वर्ष 2006 में लीलाबेन के साथ हुई थी। दोनों को वैवाहिक जीवन के दौरान 13 साल की बेटी श्लोका और 7 साल का बेटा विधान है। जितेश मंुबई में हीरा दलाली का काम करता है। जितेश की पत्नी दोनों बच्चों के साथ मोटा वराछा में सुदामा चौक के पास स्थित श्रीनितिध अपार्टमेंट रहती है।

पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर रोज झगड़ा होता था। इससे परेशान होकर डेढ़ साल पहले जितेश पत्नी को छोड़कर अपने छोटे भाई के साथ रहने लगा था। दो दिन पहले लीलाबेन ने दोनों बच्चों को दूध में चूहा मारने की दवा मिलाकर पिला दी और खुद भी पी ली। तीनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल मेंे भर्ती कराया गया था। तीनों की हालत ठीक है। घटना के संदर्भ में जितेशभाई लाठिया ने अमरोली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने लीलाबेन के खिलाफ दोनों बच्चों की हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है।

सरथाणा: धंधा चाैपट हाे गया, तो दुकानदार ने जहर पी लिया
सरथाणा में दुकानदार ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि लॉकडाउन में धंधा चौपट होने और रुपए फंसे होने के टेंशन से परेशान था। सरथाणा की कीर्तन सोसाइटी में रहने वाला 42 वर्षीय प्रकाश बेकरिया सीमाडा में फैब्रिक की दुकान चलाता था। लॉकडाउन में धंधा चौपट हो गया था। प्रकाश ने अपने रिश्तेदार को रुपए उधार दिया था। रिश्तेदार रुपए नहीं लौटा रहा था, इससे प्रकाश को बहुत टेंशन हो गया था। धंधा चौपट होने और रुपए मिलने से परेशान प्रकाश ने जहर पी लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हाे गई। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना