पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सारोली गांव में जुआ खेल रहे 8 व्यापारी गिरफ्तार पुलिस ने दबिश देकर 2.25 लाख रुपए जब्त किए

सूरत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने चार स्थानाें पर दबिश देकर 25 जुआरियों को गिरफ्तार कर 4 लाख रुपए जब्त किया है। मौके से भागे दो जुआरियों को वांटेड घोषित किया। पूणा के सारोली गांव में पुलिस ने दसवीं मंजिल पर दबिश देकर जुआ खेल रहे आठ व्यापारियों को गिरफ्तार कर 2.25 लाख का सामान जब्त किया है।

पूणा पुलिस ने सारोली गांव में स्थित श्रेया हाईट्स में दबिश देकर जुआ खेल रहे अभिषेेक पुत्र किशोरीलाल शर्मा, सवाई कुमार पुत्र हरीराम भूतड़ा, घनश्याम पुत्र भीखमचंद भूतड़ा, ललित कुमार पुत्र चतुरभुज खत्री, विनय पुत्र किशोरीलाल शर्मा, रोशन पुत्र वल्लभर भूतड़ा, जशराज पुत्र जेठमल शर्मा और मुकेश पुत्र शिव कुमार गांधी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने मौके से नकद और मोबाइल समेत कुल 2.25 लाख रुपए का माल-सामान जब्त किया। सलाबतपुरा पुलिस ने 13 जुलाई को शाम 6 बजे एचटीसी मार्केट में पास में स्थित अनवर नगर की गली नं. 3 में दबिश देकर 6 जुआरियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दांव पर लगे 14100 रुपए समेत 15210 नकद जब्त किया है।

जय अंबे रेस्टोरेंट की छत पर खेल रहे थे जुआ 
कतारगाम पुलिस ने दोपहर 1.30 बजे फूलपाड़ा रोड पर स्थित जय अंबे रेस्टोरेंट की छत पर दबिश देकर 4 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस ने दांव पर लगे 30300 रुपए समेत 31800 नकद जब्त किया है। इसके अलाव चौक बाजार पुलिस थाने के कांस्टेबल पराक्रम सिंह ने खुफिया सूचना पर 13 जुलाई को शाम 7.45 बजे पंडोण में स्थित रामेश्वर सोसाइटी के प्लॉट नं. 243 की दुकान में छापा मारकर 7 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस को देखते ही दो जुआरी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनाें को वांटेड घोषित कर मौके से नकदी और मोबाइल समेत 1,49,505 रूपए जब्त किया है।

गोपीपुरा में बाइकर्स ने युवक के हाथ से छीना मोबाइल, शिकायत दर्ज
गाेपीपुरा में बाइकर्स युवक के हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गए। इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। गोपीपुरा के कायस्थ मोहल्ले में रहने वाला दौलत सिंह पवार 12 जुलाई काे शाम 6.30 बजे सोनी मोहल्ले में नानी देसाई पोल रोड पर अपने दोस्त बाबू के साथ बाइक पर आ रहा था, तभी पीछे से आए बाइकर्स बाबू के हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गए। इस बारे में अठवालाइंस पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें