• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Police Detained Two Suspects In Connection With The Murder Of A Youth Belonging To Maldhari Community, Closed Today In Protest

किशन भारवाड हत्या केस:मालधारी समुदाय के युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया, विरोध में आज बंद रहा धंधुका

अहमदाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक किशन शिवाभाई की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक किशन शिवाभाई की फाइल फोटो।

अहमदाबाद जिले के धंधुका कस्बे में मालधारी समुदाय के एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने एक ट्वीट में दी। उन्होंने कहा, "मैं उनके परिवार को विश्वास दिलाता हूं कि गुजरात पुलिस लगातार काम कर रही है और उन्हें जल्द न्याय मिलेगा।"

बता दें, मंगलवार को दो बाइक सवारों ने दो राउंड फायरिंग कर किशन शिवाभाई को मौत के घाट उतार दिया था। घटना के बाद से ही तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई है। हिंदु संगठन सड़कों पर उतर आए हैं। आरोप है कि मृतक युवक भरवाड़ समाज का है, जबकि मारने वाले मुस्लिम समुदाय के हैं।

तनाव की स्थिति के चलते कस्बे में चप्पे-चप्पे पर तैनात है पुलिस।
तनाव की स्थिति के चलते कस्बे में चप्पे-चप्पे पर तैनात है पुलिस।

हिंदू संगठनों ने किया धंधुका कस्बा बंद
विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल द्वारा हत्या के विरोध में आज धंधुका बांध घोषित किया गया है। इसके चलते आज सुबह से धंधुका बंद है। सुबह से ही सभी दुकानें बंद हैं। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पूरे जिले के एसओजी, एलसीबी और स्थानीय पुलिस द्वारा बंदोबस्त किए गए हैं। उधर, धंधुका धंधुका पीआई सीबी चौहान को इस घटना के बाद हटा दिया गया है. उनकी जगह धंधुका में साणंद के पीआई आरजी खांट ने ले ली।

बुधवार को पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। वहीं, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 7 टीमों को लगाया गया है। पूरे मामले को जांच के लिए एसओजी को सौंप दिया गया है। अहमदाबाद के मोढोवाडा का डोले गांव जहां मंगलवार को किशन शिवाभाई भरवाड़ नामक युवक की दो युवकों ने गोली मार कर हत्या कर दी। किशन की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...