पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराधी कौन?:लॉकडाउन में कड़ी पुलिस ने बुटलेगर के साथ बेची शराब

कड़ी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केनाल में शराब की खोजबीन
  • अधिकांश पुलिस अफसर अंडरग्राउंड
  • केनाल में शराब की खोजबीन
  • पुलिस विभाग में मचा हड़कम्प

लॉकडाउन के दौरान एक तरफ कोरोना वारियर्स पर पुष्पवर्षा की गई, वहीं कड़ी पुलिस की हरकत से पूरे विभाग का सिर शर्म से झुक गया है। क्योंकि पुलिस ने इस दौरान बुटलेगर के साथ मिलकर शराब बेचने का काम किया।

थाने के स्टॉफ का था पूरा सहयोग

विदेशी शराब की तंगी के दौरान कड़ी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बुटलेगर के साथ मिलकर थाने में ही शराब का व्यापार शुरू कर दिया। इसकी सूचना जब गांधीनगर तक पहुंची, तब डीआईजी ने गांधीनगर पुलिस के साथ अचानक छापा मारा, तो पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। शराब के धंधे में लगे सभी पुलिस अधिकारियों के पांव के नीचे से जमीन ही खिसक गई।

शराब के खाली खोखे मिले
शराब के खाली खोखे मिले

पुलिस-बुटलेगर की सांठगांठ की चर्चा

पुलिस-बुटलेगर की सांठगांठ से बना ये मामला इस समय पूरे राज्य में चर्चा का विषय है। कड़ी पुलिस थाने में जब छापा मारा गया, तब वहां के स्टॉफ को मानों सांप सूंघ गया। इसके बाद भी पुलिस बुटलेगरों के सहयोग से शराब को इधर-उधर करने से बाज नहीं आई। पुलिस ने शराब को नरसिंहपुरा केनाल में फेंक दिया। जो थाने से 5 किलोमीटर दूर है। तब रेंज आईजी मयंक सिंह चावड़ा और गांधीनगर के एसपी मयूर सिंह चावड़ा की मार्गदर्शन में गांधीनगर की फायर ब्रिगेड की टीम ने गोताखोरों की मदद से शराब को तलाशने का काम शुरू कर दिया है। इस घटना के बाद थाने के अधिकांश पुलिस अधिकारी अंडरग्राउंड हो गए हैं।

केनाल की झाड़ियों में भी मिली शराब
इस दौरान केनाल के पास झाड़ियों में छिपाई गई विदेशी शराब की खाली पेटियां मिली। इस संबंध में महेसाणा के एसपी मनीष सिंह ने कहा कि मुझे इस बात का जैसे ही पता चला, मैंने आईजी को इसकी सूचना दी। उन्होंने मुझे जांच का आदेश दिया। पर जांच तटस्थ हो, इसके लिए मैंने थर्ड पार्टी से जांच कराने के लिए कहा। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।  

शराब के खाली खोखे मिले

कड़ी पुलिस द्वारा बुटलेगर के साथ मिलकर शराब का व्यापार करने की जांच गांधीनगर एसपी को सौंपी गई है। झाड़ियों में से शराब के खाली खोखे और पेटियां मिली हैं। केनाल में फेंकी गई शराब को गोताखोरों के माध्यम से तलाशा जा रहा है। अभी तक शराब पुलिस के हाथ नहीं लगी है।

इसी थाने के स्टॉफ ने बुटलेगरों के साथ बेची शराब
इसी थाने के स्टॉफ ने बुटलेगरों के साथ बेची शराब

पुलिस के खिलाफ जांच जारी है

शराब की बिक्री में पुलिस के खिलाफ की गई शिकायत की जांच जारी है। शराब केनाल में फेंकने की भी जांच की जा रही है। अभी तक केनाल से शराब नहीं मिली है। मयूर सिंह चावड़ा, एसपी, गांधीनगर

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें