पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Pornography Used To Create Fake Account Of The Student, Case Registered; Threatening To Discredit Society

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साइबर क्राइम:छात्रा का फर्जी अकाउंट बना करता था अश्लीलता, केस दर्ज; समाज में बदनाम करने की दे रहा था धमकी

सूरत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सूरत साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में एक 19 साल की छात्रा ने अनजान के खिलाफ छेड़छाड़ तथा समाज में बदनाम करने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया। कतारगाम में रहने वाली शिकायतकर्ता द्वारा मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर उसका एक अकाउंट है जिसे वो 3 साल से चला रही है।

25 अप्रैल को उसी नाम के एक दूसरे अकाउंट से उसे मैसेज किया है, जिस पर प्रोफाइल पिक्चर भी शिकायतकर्ता का था। वह फर्जी अकाउंट था जिसके लिए शिकायतकर्ता ने उसे पूछा कि इस अकाउंट पर उसकी तस्वीर क्यों अपलोड की है। सामने वाले व्यक्ति ने उसका मोबाइल नंबर मांगा तो शिकायतकर्ता ने मना कर दिया।

उसके बाद आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौज की और अश्लील बातें करने लगा। इसके बाद आरोपी ने सामने से वीडियो कॉल किया और अपना चेहरा छुपाकर नग्न हो गया था। ऐसा कृत्य रोजाना करने लगा जिसके कारण एक बार शिकायतकर्ता की मां ने भी वह वीडियो कॉल रिसीव किया।

जिसमें आरोपी उस समय भी बिना कपड़ों के था और चेहरा छुपा रखा था। आरोपी ने शिकायतकर्ता को धमकी दी कि वह उसे समाज में बदनाम कर देगा, इस डर से शिकायतकर्ता ने उस आईडी को ब्लॉक कर दिया और आरोपी के खिलाफ साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में अर्जी कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें