पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से डिप्रेशन:पॉजिटिव हीरा व्यापारी ने परिवार में संक्रमण फैलने के डर से खुदकुशी की

सूरत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • हीरा व्यापारी ब्रिज पर मोपेड खड़ी करके तापी में कूद गया

लंबे हनुमान रोड पर रहने वाले 65 वर्षीय हीरा व्यापारी ने कोरोना का संक्रमण परिवारवालों में फैलने के डर से आत्महत्या कर ली। रविवार को कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हीरा व्यापारी चुपचार घर से निकल गया और ब्रिज पर मोपेड खड़ी करके तापी में कूद गया। सोमवार को सुबह मोपेड तापी नदी के ब्रिज पर मिली। दो दिन की खोजबीन के बाद तापी से हीरा व्यापारी का शव मिला। कोरोना से अब तक दो हीरा व्यापारी आत्महत्या कर चुके हैं।  

जानकारी के अनुसार वराछा में लंबे हनुमान रोड पर स्थित हैप्पी पैलेस में रहने वाले विनोदभाई चतुरभुजभाई खख्खर अमेरली जिले के तलाला के मूल निवासी थे और हीरे का कारोबार करते थे। मृतक विनोदभाई के बेटे सार्थक ने बताया कि वे कुछ दिनों से बीमार थे। रविवार को रात 9 बजे सिटी स्केन कराने के बाद सो गए थे। रात को एक बजे आई रिपोर्ट में 20 प्रतिशत कोरोना का असर दिखाई दिया। 

जानकारी के अनुसार सोमवार को सुबह 7 बजे घर में सब सो रहे थे, तभी मोपेड लेकर कहीं चले गए। उन्हें रिपोर्ट की कोई जानकारी नहीं थी। मंगलवार को तापी से उनका शव पाया गया। फायर विभाग की टीम सोमवार से ही तापी नदी में तलाश कर रही थी। मंगलवार काे कर्मनाथ महादेव मंदिर के पास तापी में विनोदभाई का शव मिला। ज्ञातव्य है कि पिछले हफ्ते भी एक हीरा कारोबारी ने कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उधना रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। कोरोना के डर और संक्रमण से परिवार को बचाने के लिए अब तक दो हीरा व्यापारी आत्महत्या कर चुके हैं। कोरोना से लोगों में डर है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें