पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Raids On The Biggest Gambling Base In The History Of The State, More Than 180 Gamblers Arrested

पुलिस की छापेमारी:राज्य के इतिहास में सबसे बड़े जुएं के अड्‌डे पर छापेमारी, 180 से अधिक जुआरी गिरफ्तार

सूरत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 8 मकानों में चल रहा था खेल, कार्रवाई और रुपए गिनने में लगे 24 घंटे

शहर के दरियापुर विस्तार में मोटा वाघजीपुरा में मनपसंद जीमखाना में जुआंनगरी चलाने वाले गाेविंद पटेल उर्फ गामा के यहां स्टेट मॉनेटरिंग सेल की टीम ने सोमवार की शाम छापेमारी कर 180 से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के बाद कानूनी कार्रवाई और बरामद किए गए रुपए की गिनती करने के लिए पुलिस को 24 घंटे से भी अधिक का समय लगा।

गोविंद पटेल ने अपनी पहचान ऊपर तक होने की छाप दिखाते हुए सरकारी कार्यालयों की तर्ज पर जीमखाने के चाैथी मंजिल की एक दीवार पर 20 से अधिक पुलिस अधिकारियों की तस्वीरें लगाई थी। गुजरात राज्य में सबसे बड़ी इस छापेमारी में पुलिस ने 85 लाख से अधिक का माल जब्त किया है।

राज्य के पुलिस प्रमुख आशिष भाटिया और स्टेट मॉनेटरिंग सेल के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक निरज गोटरू द्वारा राज्य में शराब और जुएं प्रतिबंध लगाने के सख्त आदेश के चलते स्टेट मॉनेटरिंग सेल के डीवाईएसपी ज्योति पंकज पटेल ने अपनी टीम के साथ मनपसंद जीमखाने सहित आसपास के 7 मकानों में चल रहे जुएं के अड्‌डे पर छापेमारी की।

इस दौरान पुलिस ने 180 से अधिक जुआरियोंं को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मनपसंद जीमखाने का संचालक गोविंद पटेल उर्फ गामा खोडीदास पटेल अपने सहयोगी भरत रामभाई पटेल, सतिष ठक्कर, शंभू देसाई और विक्रम गोल के साथ मिलकर इतने बड़े पैमाने पर जुएं का अड्‌डा चला रहा था।

खबरें और भी हैं...