पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Rape Of A 7 year old Girl In Katargam And A 15 year old Girl In Khatodara, Neighbor Accused In Both

दुष्कर्म के बढ़ते मामलें:कतारगाम में 7 साल की बच्ची और खटोदरा में 15 साल की किशोरी से दुष्कर्म, दोनों में पड़ोसी आरोपी

सूरत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कतारगाम में 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 20 वर्षीय पड़ोसी को गिरफ्तार किया है। वहीं खटोदरा में नाबालिग से पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। गौतम नगर इलाके के 20 वर्षीय श्रीकांत पांडा अपने घर पर ही लेस पट्टी लगवाने का काम करता है। 7 साल की बच्ची की मां श्रीकांत के घर लेस पट्टी लगाने का काम करती है और उसके पिता सब्जी बेचने का काम करते हैं।

गुरुवार की दोपहर जब रोज की तरह बच्ची की मां श्रीकांत के घर काम करने के लिए आए थे तब उसे बाहर जाने का बहाना बताकर वह सीधे बच्ची के घर चला गया जहां उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर घर आ गया। रोज की तरह बच्ची की मां जब घर गई तो बच्ची रो रही थी। मां ने कारण पूछा तो बच्ची ने पूरी सच्चाई बता दी। इसके बाद जब शाम को बच्ची के पिता घर लौटे तब उन्हें भी इस बारे में बताया गया। इसके बाद रात को कतारगाम पुलिस स्टेशन ले जाकर मामला दर्ज करवाया गया। इसके बाद आरोपी भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

खटोदरा में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। खटाेदरा के खोडियार नगर निवासी आरोपी दिलीप केवट ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के अनुसार करीब चार महीने पहले आरोपी दिलीप केवट ने लड़की को प्रेम जाल में शादी का झांसा देकर फंसाया।

आरोपी उसके साथ घर के पास ही स्थित एक जगह पर ले जाकर लगातार दुष्कर्म करता। पीड़ित लड़की के परिवार वालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने आरोपी से पूछताछ की तो वह शादी करने की बात से साफ तौर पर मुकर गया। इसके बाद पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ खटोदरा थाने में दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है।

खबरें और भी हैं...