पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया, गर्भवती होने के बाद छोड़ दिया

सूरत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपराध - Dainik Bhaskar
अपराध
  • पांडेसरा और अमरोली में तलाकशुदा दो महिलाओं से दुष्कर्म, शिकायत दर्ज

पांडेसरा में तलाकशुदा युवती को शादी का झांसा देकर आरोपी ने दुष्कर्म किया। गर्भवती होने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया। इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पांडेसरा पुलिस ने आरोपी भरत राजू पाटिल(निवासी- पुनीत नगर, तेरे नाम चौराहा, पांडेसरा, मूल निवासी- जलगांव) के खिलाफ दुष्कर्म और धमकाने का केस दर्ज किया है।

पांडेसरा में रहने और उत्तर प्रदेश की मूल निवासी 26 वर्षीय युवती का 2018 में तलाक हो गया था। इसके बाद वह अपने पिता के घर रहने लगी। आरोपी भरत पाटिल वर्ष 2015 में युवती के पिता के साथ पांडेसरा की मिल में काम करता था। दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और भरत युवती के घर आने-जाने लगा था।

आरोपी भरत की पत्नी झगड़ा होने के बाद अपने मायके चली गई थी। इसी बीच आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाकर दुष्कर्म किया। युवती को सात महीने का गर्भ है। आरोपी शादी करने से इनकार करते हुए युवती को जान से मारने की धमकी देने लगा। आरोपी टेम्पो चलाता है। युवती को 3 साल की एक संतान भी है। पांडेसरा पुलिस आगे की छानबीन कर रही है।

अमरोली: विवाहित युवक ने तलाकशुदा महिला से शादी करके गर्भवती बनाया
विवाहित युवक ने तलाकशुदा महिला से दूसरी शादी करके उसे गर्भवती बना दिया। इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। अमरोली के अर्पण अपार्टमेंट में रहने वाली अंजली पटेल ने पुलिस को बताया कि आरोपी शादीशुदा होने के बावजूद उससे दूसरी शादी की। आरोपी को एक बेटा भी है। अंजली ने जब पति राकेश से इस बारे में बातचीत की तो गाली-गलौच करने लगा।

आरोपी राकेश पटेल की ढाई साल पहले रेखा नामक युवती से शादी हुई थी। आरोपी ने अंजली को झांसा देकर उससे दूसरा विवाह किया और उसे गर्भवती बना दिया। बता दें कि अंजली भी विवाहित है। वर्ष 2018 में पति से मनमुटाव होने की वजह से तलाक हो गया था। अंजली ने 27 जून 2020 को राकेश पटेल के साथ कोर्ट में दूसरी शादी की थी। अंजली चार महीने तक राकेश के साथ भी रही। पुलिस शिकायत दर्ज कर छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें