सुविधा:पुलिसकर्मियों को समय पर भोजन व नाश्ता पहुंचाने के लिए रिफ्रेशमेंट वैन शुरू की गई

सूरत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना संक्रमण के दौरान बंदोबस्त में तैनात पुलिसकर्मियों के लिए अलग व्यवस्था
  • कर्मचारियों के स्वास्थ्य कोलेकर पुलिस विभाग चिंतित

राज्य सरकार का आदेश आते ही शहर पुलिस लॉकडाउन में जुट गई। शहर के अलग-अलग इलाकों में पुलिस जवानों को भारी संख्या में तैनात किया गया है। पुलिसकर्मी घर से निकलने के बाद घंटों तक भूखे-प्यासे ड्यूटी करते हैं। जवानों को समय पर भोजन और नाश्ता मिलता रहे इसलिए रिफ्रेशमेंट वैन शुरू किया गया है। शहर पुलिस विभाग द्वारा 2 पीसीआर वैन को रिफ्रेशमेंट वैन बनाया गया है।

जो सुबह-शाम बंदोबस्त में तैनात पुलिसकर्मियों को भोजन और नाश्ता पहुंचाएंगी। पुलिस विभाग कर्मचारियों के स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित है। कोरोना काल में पुलिस भी महामारी की चपेट में आ रहे हैं। कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों के उपचार के बारे में भी सभी व्यवस्था करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस कमिश्नर: सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया करवाने की कोशिश

कमिश्नर अजय तोमर ने बताया कि जवानों को समय पर भोजना की व्यवस्था करने की कोशिश की जा रही है। पिछले तीन दिनों से पीसीआर वैन द्वारा भोजन पहुंचाने की अलग से व्यवस्था की गई है। बंदोबस्त में तैनात पुलिसकर्मी यदि भूखे-प्यासे ड्यटी करेंगे तो कोरोना से संक्रमित होने का खतरा है।

आने वाले दिनों में रिफ्रेशमेंट वैन की संख्या और बढ़ाई जाएगी। कोरोना से संक्रमित पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य की जानकारी के लिए अलग रूम की व्यवस्था की गई है। पॉजिटिव कर्मचारियों के लगातार संपर्क में रहकर उन्हें सभी सुविधाएं देने की काेशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...