पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदेह:एयरपोर्ट के रनवे के नीचे से ड्रेनेज लाइन को हटाने पर अभी भी संशय

सूरत19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सूरत एयरपोर्ट पर सिटी एंड की तरफ रनवे नंबर 22 के नीचे से गई ड्रेनेज लाइन को हटाने को लेकर एयरपोर्ट प्रशासन ने फिर से मनपा से कहा है। एयरपोर्ट प्रशासन का कहना है कि मानसून में मनपा की इस ड्रेनेज लाइन से पानी अोवरफ्लो होता है और जलजमाव की समस्या आ जाती है। आम दिनों में भी ड्रेनेज लाइन अोवरफ्लो हो जाती है। एयरपोर्ट एडवायजरी कमेटी इस समस्या के समाधान के लिए कलेक्टर और मनपा से पिछले चार साल से कह रही है।

इस बार भी होने वाली कमेटी की बैठक मे एयरपोर्ट प्रशासन ने इस संबंध में मनपा से समाधान मांगा है। वर्ष 2017 और 2018 में ड्रेनेज ओवरफ्लो होने के कारण रनवे के पास लगा इंस्ट्रूमेंटल लैंडिंग सिस्टम (आईएलएस) डूब गया था। इससे इसमें खराबी आ गई थी। एयरपोर्ट की निदेशक अमन सैनी ने बताया कि इस ड्रेनेज लाइन को शिफ्ट करने के लिए हमने मनपा से फिर कहा है। इस पर उन्होंने कहा है कि यह बहुत ही जटिल काम है, फिर भी जलजमाव को रोकने के लिए उनकी टीम काम कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें