• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Reservation counters with social distancing open at 12 stations of Ahmedabad, Rajkot and Bhavnagar divisions

राहत / अहमदाबाद, राजकोट और भावनगर मंडल के 12 स्टेशनों पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ रिजर्वेशन काउंटर खुले

X

  • आने वाले दिनों में आवश्यकतानुसार अधिक आरक्षण काउंटर भी खोले जाएंगे: पश्चिम रेलवे

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

अहमदाबाद. गुजरात में अहमदाबाद, राजकोट और भावनगर मंडल के 12 स्टेशनों पर रिजर्वेशन काउंटर शुक्रवार से खोल दिए गए। जनसंपर्क अधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल के अहमदाबाद, साबरमती, विरमगाम, महेसाना, पालनपुर, गांधीधाम व भुज स्टेशनों पर सोशल डिस्टेसिंग की सावधानी के साथ आज से रिजर्वेशन काउंटर खोला गया है। इस काउंटर का समय प्रतिदिन सुबह 08.00 बजे से लेकर शाम को 17.00 बजे तक रहेगा। रविवार के लिए समय सुबह 08.00 बजे से लेकर दोपहर 14.00 बजे तक रहेगा।

राजकोट के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रवीन्द्र श्रीवास्तव ने यहां बताया कि प. रेलवे के राजकोट मंडल के राजकोट स्टेशन पर सोशल डिस्टेसिंग की सावधानी के साथ 22 मई से एक रिजर्वेशन काउंटर फिर से खोला गया है। राजकोट के अलावा मंडल के अन्य किसी भी स्टेशन पर फिलहाल रिजर्वेशन काउंटर नहीं खुलेंगे। इस काउंटर का समय प्रतिदिन सुबह 08.00 बजे से लेकर शाम को 18.00 बजे तक रहेगा। रविवार के लिए समय सुबह 08.00 बजे से लेकर दोपहर 14.00 बजे तक रहेगा। आने वाले दिनों में अवशकता अनुसार अधिक आरक्षण काउंटर भी खोले जाएंगे।

भावनगर वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक वी. के. टेलर ने यहां बताया कि पश्चिम रेलवे के भावनगर मंडल के भावनगर टर्मिनस, पोरबंदर, जूनागढ़ व वेरावल स्टेशनों पर सोशल डिस्टेसिंग की सावधानी के साथ रिजर्वेशन काउंटर खोला गया है। आरक्षण काउंटर पर आने वाले लोगों को अपने मोबाइल फोन में ‘आरोग्य सेतु ऐप’ डाउनलोड करना अनिवार्य है। सभी लोगों को पर्याप्त दूरी बनाकर पंक्ति में खड़ा होना होगा और मास्क पहनना अनिवार्य है। इस समय केवल आरक्षित टिकट मिलेंगे, अभी टिकटों का रिफंड नहीं दिया जाएगा। रिफंड शुरू होने की सूचना अलग से दी जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना