पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Responsibility Of Check Post Handed Over To Teachers, Will Write The Name And Address Of The Passengers Going To And From

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूरत:शिक्षकों को सौंपी गई चेकपोस्ट की जिम्मेदारी, आने-जाने वाले यात्रियों का नाम-पता लिखेंगे

सूरत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ओलपाड और मांगरोल के 42 शिक्षकों को चेकपोस्ट पर कोविड-19 का काम सौंपा गया है। इससे शिक्षकों में भारी नाराजगी है। मतदाता सूची से लेकर कोरोना के सर्वे का काम करने वाले शिक्षक अब डॉक्टरों के साथ चेकपोस्ट पर तैनात रहेंगे और आने-जाने वाले यात्रियों का नाम-पता और पूरी जानकारी दर्ज करेंगे।

इंचार्ज जिला प्राथमिक शिक्षाधिकारी एचएच राजगुरु द्वारा जारी किए गए परिपत्र में निर्देश दिया गया है कि ओलपाड़, मांगरोल तहसील के प्राथमिक स्कूल के शिक्षक चेकपोस्ट पर तीन पाली में यानी सुबह 8 से 2, दो से रात 8 और 8 से सुबह 8 बजे तक कोविड-19 का काम करेंगे। ओलपाड के 18 और मांगरोल के 24 शिक्षकों को काम सौंपा गया है। 14 जुलाई को ओलपाड चेकपोस्ट पर तीन और मांगरोल चेकपोस्ट पर 4 शिक्षकों को तैनात किया जाएगा।

अमेरिकन कंपनी के ब्रांडेड नाम से नकली मास्क बेच रहे थे, दो गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

अमेरिकन कंपनी के ब्रांडेड नाम से नकली मास्क बेचने वाले दो आरोपियों को सलाबतपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार अमेरिका की एम-3 कंपनी के नाम से नकली मास्क सूरत में बिकता रहा है। भारत की एक कंपनी इसकी जांच करती है। भूषण दाणी कंपनी के निरीक्षक हैं। भूषण को वेबसाइट से पता चला कि अमेरिकन कंपनी के नाम से नकली मास्क सूरत में बेचा जा रहा है।

भूषण ने मास्क बेचने वाले गौरांग खेनी को पकड़ने की योजना बनाई और फोन करके मास्क का ऑर्डर दिया। इसके बाद भूषण सूरत आए तो धर्मेश पालड़िया मास्क की डिलीवरी देने आया। आरोपी 3000 मास्क लेकर आए थे। शिकायत के आधार पर सलाबतपुरा पुलिस ने गौरांग खेनी और धर्मेश पालड़िया को गिरफ्तार कर लिया, जबकि हिरेन गोहिल नामक आरोपी फरार है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें