• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Responsibility of different districts in the by elections handed over to eight ministers in BJP core committee meeting

सियासत / भाजपा कोर कमेटी की बैठक में आठ मंत्रियों को सौंपी उपचुनाव में विभिन्न जिलों की जिम्मेदारी

Responsibility of different districts in the by-elections handed over to eight ministers in BJP core committee meeting
X
Responsibility of different districts in the by-elections handed over to eight ministers in BJP core committee meeting

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:48 AM IST

गांधीनगर. भाजपा कोर कमेटी की बैठक प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी की अध्यक्षता में सोमवार को गांधीनगर के भाजपा कार्यालय कमलम में हुई। बैठक में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल ने भाग लिया। बैठक में स्थानीय निकायों के चुनाव और उपचुनावों पर चर्चा हुई। इस दौरान 8 मंत्रियों को विभिन्न जिलों की जिम्मेदारी सौंपी गई।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने बैठक की अध्यक्षता की और सीएम विजय रूपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल की विशेष उपस्थिति में राज्य कोर समूह और राज्य महासचिवों और नेताओं की बैठक हुई। जिसमें राष्ट्रीय सह-संगठन महासचिव वी सतीश जी, केंद्रीय मंत्री परषोत्तम भाई रूपाला और प्रदेश संगठन महासचिव भीखुभाई दलसाणिया ने भाग लिया।

कपराडा: ईश्वर पटेल व भरत सिंह को जिम्मेदारी
विस की 8 सीटों के उपचुनाव के लिए गढडा सीट के लिए कुंवरजी बावडिया और गोरधन झडफिया, करजण- प्रदीपसिंह जाडेजा और शब्दसरण ब्रह्मभट्ट,  धारी- धर्मेन्द्रसिंह जाडेजा और धनसुख भंडेरी, अबडासा-  भूपेन्द्रसिंह चुडासमा और केसी पटेल, लींबडी- फलदू और नीतिन भारद्वाज, डांग-  गणपत वसावा और पूर्णेश मोदी, कपराडा-  ईश्वरसिंह और भरतसिंह और मोरबी की सौरभ पटेल और जाडेजा को जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना