पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूरत में नाइट कर्फ्यू:12 मई तक रहेंगी पाबंदियां, गुजरात के अब 36 शहरों में नाइट कर्फ्यू

गांधीनगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इन शहरों में भी आज से नाइट कर्फ्यू- वापी, डीसा, अंकलेश्वर, मोडासा, राधनपुर, कड़ी और विसनगर में भी नाइट कर्फ्यू

प्रदेश में 29 शहरों में 5 मई को नाइट कर्फ्यू की अवधि पूरी हाे रही है। इसे देखते हुए मंगलवार को गांधीनगर में कोर कमेटी की बैठक हुई। प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सात और शहरों डीसा, अंकलेश्वर, वापी, मोडासा, राधनपुर, कड़ी और विसनगर में नाइट कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया। अब प्रदेश के 36 शहरों में 6 से 12 मई तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। इस प्रकार करीब आधे गुजरात में मिनी लॉकडाउन हो गया है। कर्फ्यू का समय रात आठ बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा।

सीएम: लोगों को परेशानी न हो, इसलिए आवश्यक सेवाओं पर कोई रोक नहीं

इन 36 शहरों में अब सख्त पाबंदियां रहेंगी। हालांकि मुख्यमंत्री ने बताया कि लोगों का जीवन प्रभावित न हो और उन्हें कोई परेशानी न उठानी पड़े, इसलिए आवश्यक सेवाओं पर कोई रोक नहीं रहेगी। जिम, सैलून, स्पा, ब्यूटी पार्लर बंद ही रहेंगे।

सब्जी और फल की दुकानें, किराना दुकानों के साथ-साथ होम डिलीवरी भी चालू रहेंगी। इधर, गुजरात में बाहर से आने वालों का आरटी-पीसीआर टेस्ट जरूरी होगा, तभी प्रवेश मिल पाएगा। गौरतलब है कि सीएम रूपाणी ने 27 अप्रैल को गुजरात के 29 शहरों में सख्त पाबंदियों के साथ-साथ नाइट कर्फ्यू भी लगाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें