पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भावनगर की घटना:रिटायर्ड डीएसपी के बेटे ने पहले पत्नी, दो बच्चों और खुद को मारी गोली, मौत

भावनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहले दोस्तों को फोन किया, बचाने पहुंचेे उससे पहले ही कर ली सामूहिक आत्महत्या

भावनगर के विजयराजनगर में रिटायर्ड डीवाईएसपी नरेंद्रसिंह जड़ेजा के बेटे पृथ्वीराज सिंह जड़ेजा ने पत्नी बीनाबा और दो बेटियों नदीनीबा (18) और यशस्वीबा (11) के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली है। प्रृथ्वीराज ने पहले रिवॉल्वर से पत्नी, दो बेटियों को और फिर खुद को गोली मार ली। सूचना मिलते ही पुलिस ने स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। जबकि एक ही रिवॉल्वर से परिवार के चार सदस्य किस तरह से फायरिंग कर आत्महत्या कर सकते है, इस पर सवाल उठाया जा रहा है।

डीवाईएसपी सफिन हसन ने बताया कि पृथ्वीराज सिंह ने पहले अपने पालतु श्वान को गोली मारी थी। प्राथमिक जांच में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल रहा है। वहीं दोस्तों ने बताया कि पृथ्वीराज ने आत्महत्या करने से पहले उन्हें फोन कर बताया था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। वे पहुंचे उससे पहले ही पृथ्वीराज ने परिवार को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार ली।

पृथ्वीराजसिंह ने पहले पालतू कुत्ते को गोली मारी थी, मरा पाया गया

पृथ्वीराज सिंह अपने परिवार तथा पालतु श्वान को गोली मारने के बाद स्वयं ने भी आत्महत्या कर ली हो ऐसी आशंका पुलिस द्वारा जताई जा रही है। पिता नरेंद्रसिंह जड़ेजा गांव गए हुए थे तब उनके घर यह घटना हुई है। उनकी बड़ी बेटी भी शूटिंग में चैंपियन थी। सूत्रों के अनुसार रिवॉल्वर का लाइसेंस पृथ्वीराज सिंह के नाम से ही था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें