• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Roads Will Be Carpeted, Re carpeting Due To Rain, 6 Shelter Homes Will Be Built In The City

लोक निर्माण समिति की बैठक:बारिश से उधड़ीं सड़कों की होगी कार्पेटिंग, रि-कार्पेटिंग, शहर में 6 शेल्टर होम बनेंगे

सूरत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में सड़कों की स्थिति अब भी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाई है। बारिश के चलते पैच वर्क भी ठीक से नहीं हो पाया है। मनपा ने सड़क मरम्मत का 92 फीसदी काम पूरा कर लिया है, लेकिन बारिश से फिर सड़कें खराब हो गई हैं। ऐसे में सीसी रोड बनाने का काम लंबित कर डामर की सड़कें बनाने के काम तेज किया गया है। बुधवार को लोक निर्माण समिति की बैठक में शहर में रोड कार्पेट व रि-कार्पेटिंग और बेघर लोगों के लिए 6 नए शेल्टर होम बनाने सहित 15.20 करोड़ रुपए के अलग-अलग काम को मंजूरी दी गई।

उधना ए, उधना बी, कतारगाम और रांदेर जोन में कार्पेटिंग व रि-कार्पेटिंग के काम होंगे। इसके अलावा कतारगाम में 256, 392, 224 और 632 बेड की क्षमता वाले 4 शेल्टर होम, लिंबायत जोन में 390 और 490 बेड क्षमता वाले दो शेल्टर होम बनाए जाएंगे। लिंबायत और कतारगाम में नए स्कूल भवनों के निर्माण को भी मंजूरी दी गई।

लोक निर्माण समिति की अध्यक्ष रोहिणी पाटिल ने कहा कि एजेंडे के 86 काम के साथ 9 अतिरिक्त कार्यों को मंजूरी दी गई है। कार्यसूची में विभिन्न कार्यों के लिए 1.78 करोड़ और 15.20 करोड़ रुपए की अनुमान राशि स्वीकृत की गई है। अतिरिक्त कार्यों के लिए 5.39 करोड़ रुपए के अनुमान राशि स्वीकृत की गई।

खबरें और भी हैं...