पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • In Vadodara, Looted By Putting Chilli Powder In The Eyes Of A Jeweler In Broad Daylight, The Robber Escaped By Picking Up Three Gold Chains

सिर्फ 2 सेकेंड में लूट:वडोदरा में दिनदहाड़े एक ज्वैलर्स की आंख में मिर्च पाउडर डालकर लूट, सोने की तीन चेन उठाकर भाग निकला लुटेरा

वडोदरा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद लूट की वारदात। - Dainik Bhaskar
दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद लूट की वारदात।

वडोदरा शहर के खोदियारनगर इलाके में एक ज्वैलर्स की दुकान में दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है। लुटेरे ने ज्वैलर्स के मालिक की आंख में मिर्च पावडर छिड़का और दो सेकंड में 30 ग्राम की सोने की तीन चेन लेकर भाग निकला। दुकान के कर्मचारियों ने लुटेरे को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन नाकामयाब रहे। पुलिस ने इस मामले में दो लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वडोदरा के खोदियारनगर श्रीजी प्लाजा स्थित वल्लभ ज्वैलर्स के मालिकों नानाभाई एक ग्राहक को सोने को चेन दिखा रहे थे। इसी दौरान एक शख्स दुकान में पहुंचा और जेब से मिर्च पावडर निकालकर उनकी आंखों में छिड़क दिया। नानाभाई कुछ समझ पाते, इससे पहले ही लुटेरा सोने के तीन चेन उठाकर भाग निकला। नानाभाई के छोटे भाई लुटेरे के पीछे भागे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। नानाभाई के बताए अनुसार तीन चेन की बाजार कीमत 1.40 लाख रुपए है।

घटना की जानकारी मिलते ही बापोड़ थाना के पीआई जिग्नेश पटेल दुकान में पहुंचे और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरे की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस जांच में सामने आया है कि वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरे थे। शायद एक अन्य साथी लुटेरे की भागने में मदद करने के लिए था। लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाई हैं।

खबरें और भी हैं...