पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Sitting In A Five star Hotel And Sold 5000 Tetracyclic Injections For 100 Rupees In The Name Of Remedisveri Injection.

मरीजों की जान का सौदा:फाइव स्टार होटल में बैठकर रेमडेसिविर इंजेक्शन के नाम पर 100 रुपए वाले 5000 टेट्रासाइकल इंजेक्शन बेच डाले

अहमदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सातों गुजराती युवक अहमदाबाद की फाइव स्टार हयात होटल में बैठकर चला रहे थे गोरखधंधा। - Dainik Bhaskar
सातों गुजराती युवक अहमदाबाद की फाइव स्टार हयात होटल में बैठकर चला रहे थे गोरखधंधा।

कोरोना महामारी में जहां लोग तड़प-तड़पकर मर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी है, जो चंद पैसों के लिए इंसानों के जीवन का सौदा करने से बाज नहीं आ रहे। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने ऐसे ही 7 नरपिशाचों को अरेस्ट किया है, जो फाइव स्टार होटल में बैठकर रेमडेसिविर इंजेक्शन के नाम पर 100 रुपए की कीमत के 5000 टेट्रासाइकल इंजेक्शन हजारों रुपयों में बेच चुके हैं।

होटल में ही शीशी पर चिपकाए नकली स्टीकर
क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार छोटे-मोटे व्यापार करने वाले हितेश, दिशात विवेक, नितेश जोशी, शक्ति सिंह, सनप्रीत और राज वोरा अहमदाबाद की फाइल स्टार होटल हयात में बैठकर इस गोरखधंधे को अंजाम दे रहे थे। टेट्रासाइकल इंजेक्शन से भरे बक्से के साथ इनके पास से रायपुर की एक कंपनी के नाम से नकली स्टीकर भी थे, जो टेट्रासाइकल की बोतल पर चिपका कर उसे बेच रहे थे।

सातों गुजराती युवक अहमदाबाद की फाइव स्टार हयात होटल में बैठकर चला रहे थे गोरखधंधा।
सातों गुजराती युवक अहमदाबाद की फाइव स्टार हयात होटल में बैठकर चला रहे थे गोरखधंधा।

4 हजार से लेकर 10 हजार रुपए तक में बेचे
आरोपियों ने बताया कि सभी अपने परिचितों और दोस्तों के जरिए किसी और से इंजेक्शन दिलाने के नाम पर संपर्क में थे। अब तक ये अहमदाबाद, राजकोट, सूरत, वडोदरा, जामनगर, वापी जैसे शहरों में 4 हजार से लेकर 10 हजार रुपए तक में बेच चुके हैं।

इस तरह पहुंची क्राइम ब्रांच
क्राइम ब्रांच को सूत्रों से जानकारी मिली थी कि होटल हयात में ठहरा हुआ सनप्रीत नाम का एक व्यक्ति जय ठाकुर को रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने वाला है। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने जय ठाकुर से संपर्क किया और फिर आरोपियों को रंगे हाथों दबोचने की जाल बिछाया।

इस तरह टीम सनप्रीत और उसके बाद बाकी साथियों तक पहुंच गई। होटल के कमरे से ही बक्से भर टेट्रासाइकल इंजेक्शन और रेमडेसिविर इंजेक्शन के नकली स्टीकर जब्त किए हैं। क्राइम ब्रांच की टीम यह पता करने में लगी है कि स्टीकर कहां से मिले हैं।