पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:ब्रिटेन से सूरत आए 3 यात्रियों का आरटीपीसीआर टेस्ट आज

सूरत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • यात्री मंगलवार को यूके से मुंबई फिर सूरत आए

ब्रिटेन सहित यूरोपीय देशों में कोरोना के नए स्ट्रेन के कारण केंद्र सरकार ने वहां आने वाली फ्लाइट पर 31 दिसंबर तक रोक लगा दी है। अब मनपा ने अपनी टीम को अलर्ट कर दिया है। ब्रिटेन से 3 यात्रियों के सूरत आने की जानकारी मिली है। तीनों यात्रियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा। संक्रमित मिलने वाले यात्रियों को क्वॉरेंटाइन किया जाएगा।

जिन यात्रियों की रिपोर्ट निगेटिव आएगी उन्हें भी एक सप्ताह के लिए होम क्वारेंटाइन रहना होगा। सूरत महानगर पालिका के आयुक्त बंछानिधि पाणी ने बताया कि यूके के तीन यात्रियों ने मनपा की वेबसाइट पर एक स्व-घोषणा पत्र भरकर अपने आने की जानकारी दी है। मनपा की टीम तीनों यात्रियों के लगातार संपर्क में है।

तीनों मुंबई एयरपोर्ट से सूरत आ रहे हैं। तीन यात्रियों में से दो रांदेर के निवासी हैं और एक कतारगाम क्षेत्र का रहने वाला है। तीनों को आरटी-पीसीआर टेस्ट कराना होगा। अगर एक की भी पॉजिटिव रिपोर्ट आई, तो उसके नमूने को आगे के अध्ययन के लिए पुणे स्थित प्रयोगशाला में भेजा जाएगा।

तीनों यात्रियों की उम्र क्रमशः 26, 40 और 60 वर्ष है। तीनों यात्री मंगलवार देर शाम तक सूरत पहुंचेंगे, इसलिए आरटी-पीसीआर टेस्ट बुधवार को होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें