पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूरत डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक चुनाव:सहकार पैनल जीता, तीन सीटें टाई रहने पर चिट्ठी उछाली, सोनगढ़ के विधायक गामित हारे

गुजरात3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सहकार पैनल जीता, सांसद प्रभु वसावा, अश्विन हारे

सूरत डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव परिणाम शनिवार को घोषित हुए। जिसमें सांसद प्रभु वसावा, सहकारी अग्रणी अश्विन पटेल (दाढ़ी) को हार का सामना करना पड़ा। जबकि कांग्रेस के विधायक पूना गामित को एक सीट मिली। तीन सीटें टाई रहीं। रांदेर नवयुवक कॉलेज के पास स्थित बैंक की शाखा में चुनाव अधिकारी संजय रजवाड़ी की अध्यक्षता में शनिवार सुबह 9 बजे से 12 बजे तक मतगणना हुई।

भाजपा के सहकार पैनल के पांच उम्मीदवार जिला भाजपा प्रमुख संदीप देसाई, विधायक मुकेश पटेल, बैंक के चेयरमैन नरेश पटेल, दीपक पटेल और नयन भारतीया निर्विरोध घोषित हुए थे। सहकार पैनल के 14 उम्मीदवार जीते। मांडवी सीट से सहकार पैनल के उम्मीदवार प्रभु वसावा को 7 वोट मिले थे। जबकि प्रतिद्वंदी उम्मीदवार बैंक के पूर्व मैनेजर नरेंद्रसिंह महिडा को 13 वोट मिलने से चुनाव जीत गए।

मांडवी तहसील की विविध मंडली की सीट पर भाजपा के अश्विन पटेल को 60 मत मिले, जबकि प्रतिद्वंदी भाजपा के ही बागी उम्मीदवार पूर्व विधायक किरीट पटेल को 62 वोट प्राप्त कर उन्हें मात दी। सहकार पैनल की तरफ से कामरेज सीट पर बलवंत पटेल, मांगरोल सीट पर दिलीपसिंह राठौड, निजर- कुकरमुंडा सीट से सुनील पटेल, सूरत सिटी सीट पर कमलेश सेलर, बारडोली सीट पर जितेंद्रसिंह वघासिया तथा निजर तथा अन्य सीटों पर दिलीप पाटिल चुनाव जीते।

पलसाणा सीट पर केतन पटेल और रमेश पटेल को 4-4 मत मिले। कांग्रेस विधायक सुनील गामित और भाजपा के जिज्ञेश दोणवाला को 6-6 वोट मिले और महुआ सीट पर भाजपा के अरविंद पटेल और बाबू पटेल को 10-10 वोट मिले। इससे चुनाव टाई रहा। चुनाव अधिकारी ने चिट्ठी उछालकर केतन पटेल, जिज्ञेश पटेल और बाबू पटेल को विजयी घोषित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें