राहत / वेंटीलेटर भेजकर कोरोना मरीज को निजी अस्पताल से बुलाया, अब हालत सामान्य

X

  • आखिरकार 4 दिन बाद जागा सिविल अस्पताल प्रशासन

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

सूरत. पांडेसरा स्थित निजी अस्पताल में वेंटीलेटर पर भर्ती कोरोना मरीज को आखिरकार सिविल अस्पताल ने भर्ती कर लिया। भास्कर में खबर दिखाने के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया और सोमवार रात करीब 12 बजे 108 एंबुलेंस में वेंटीलेटर रखकर निजी अस्पताल से मरीज को सिविल लाया गया। मरीज वेंटीलेटर पर है और उसकी हालत स्थिर है। कामरेज निवासी 28 वर्षीय श्रीराम पटेल को 22 जून को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था। कोरोना टेस्ट में निगेटिव आने के बाद उसे जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था।

उचित इलाज नहीं होने से 26 जून को परिजन उसे पांडेसरा स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। 27 जून को उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। उसके बाद अस्पताल ने कोशिश की कि मरीज को किसी कोरोना अस्पताल में भर्ती करा दिया जाए, क्योंकि उसे कोरोना के मरीज का इलाज करने की अनुमति नहीं थी, लेकिन सिविल और स्मीमेर अस्पताल ने मरीज को भर्ती करने से मना कर दिया। निजी अस्पताल ने मनपा के अधिकारियों से भी संपर्क किया था, लेकिन उनसे सिर्फ आश्वासन ही मिला था।

अब हो रहा अच्छा इलाज
मरीज के चाचा रमेश ने बताया कि अब श्री राम का अच्छा इलाज हो रहा है। डॉक्टर नर्स और अन्य स्टाफ ध्यान दे रहे हैं। निजी अस्पताल ने हमारी बहुत मदद की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना