पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूरत-शारजाह फ्लाइट:एक साल बाद शुरू हुई शारजाह फ्लाइट तकनीकी समस्या से समय पर नहीं पहुंची

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • समस्या: रात 11.45 बजे सूरत आने वाली थी, यहां से 85 यात्री शारजाह जाने वाले थे

कोरोना के कारण पिछले एक साल से बंद शारजाह इंटरनेशनल फ्लाइट 29 मार्च से शुरू तो हो गई, लेकिन समय पर सूरत नहीं पहुंच पाई। इसे शारजाह एयरपोर्ट से शाम 7.35 बजे उड़ान भरना था, लेकिन तकनीकी समस्या के कारण ऐसा नहीं हो पाया। इससे 125 यात्रियों ने बुकिंग कराई थी।

इसे रात 11.45 बजे सूरत पहुंचना था और यहां से 85 यात्रियों को लेकर राज 12.30 बजे शारजाह के लिए उड़ान भरना था। एयरपोर्ट प्रबंधन ने बताया कि यह फ्लाइट तड़के 3.30 बजे सूरत आएगी और 4.10 बजे शारजाह के लिए टेकआॅफ करेगी। यह यह फ्लाइट फरवरी 2019 से शुरू हुई थी और हफ्ते में चार दिन संचालित होती थी। मार्च 2020 में कोरोना के कारण इसे रद्द कर दिया गया था। अब एयर इंडिया एक्सप्रेस ने इसे हफ्ते में दो दिन संचालित करने पर निर्णय लिया है।

सूरत-शारजाह फ्लाइट का यह है शेड्यूल
सूरत-शारजाह इंटरनेशनल फ्लाइट पहले हफ्ते में रविवार, मंगलवार, बुधवार और शनिवार को संचालित होती थी। अब यह हफ्ते में सोमवार और गुरुवार को संचालित होगी। शारजाह से फ्लाइट शाम 7.35 बजे उड़ान भरेगी और सूरत रात 11.45 बजे पहुंचेगी। सूरत से रात 12.30 बजे उड़ान भरेगी और रात 2.15 बजे शारजाह पहुंचेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें