पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:पार्टनरशिप से हटाने की धमकी दे बहन से दुष्कर्म किया, दोस्त ने भी छेड़छाड़ की

सूरत4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • लिंबायत में पार्टनर की बहन और सरथाणा में सेल्समैन से दुष्कर्म

सरथाणा में महिला सेल्समैन पर मालिक और लिंबायत में भाई के पार्टनर नेे धमकी देकर दुष्कर्म किया। राजस्थान की मूल निवासी 24 वर्षीय माधवी(बदला हुआ नाम) तीन साल पहले गोडादरा में पति, बेटे और छोटे भाई मनीष (बदला हुआ नाम) के साथ रहती थी। मनीष कपड़ा की मार्केट में नौकरी करता था।

इसी बीच दलाल भवानी शंकर भोजराज महेश्वर(निवासी-भटार रोड) से उसकी पहचान हुई। मनीष और भवानी शंकर ने पार्टनरशिप में कपड़े की दुकान खोली। भवानी शंकर अक्सर मनीष के घर आता-जाता था इसी बीच उसकी पहचान मनीष की बहन माधवी से हुई।

एक दिन भवानी शंकर मनीष के घर गया तो माधवी अकेली थी। भवानी शंकर माधवी के साथ जबरदस्ती करने लगा। माधवी ने विरोध किया तो उसके भाई को पार्टनरशिप से हटाने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। वर्ष 2018 में भवानी शंकर अपने दोस्त को लेकर माधवी के घर आया। भवानी शंकर के दोस्त ने माधवी से छेड़छाड़ की। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर माधवी ने लिंबायत थाने में भवानी शंकर और उसके दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

कंपनी मालिक ने ऑफिस में महिला से दुष्कर्म किया
सरथाणा के व्रज चौक इलाके में रहने वाली 29 वर्षीय महिला योगी चाैक, महावीर सर्किल के पास स्थित अमेजिंग स्टार बिल्डिंग में एक मार्केटिंग कंपनी में डेढ़ महीने से सेल्समैन की नौकरी कर रही थी। 10 अक्टूबर को महिला ऑफिस आई तो उस समय कोई नहीं था।

कंपनी मालिक शैलेष ने माैके का फायदा उठाते हुए महिला से दुष्कर्म किया। घटना के बाद महिला घर चली गई और फोन करके समझौता करने के लिए कहा तो शैलेष उसके पति को जान से मारने की धमकी देने लगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें