पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बिल्डर पर जानलेवा हमला करने के मामले में छह आरोपी गिरफ्तार

सूरत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जमीन का सौदा रद्द होने पर साथी ने दी थी एक लाख की सुपारी

अमरोली मनीषा घरनाला इलाके में एक साइट के बाहर बिल्डर पर हुए जानलेवा हमले करने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बिल्डर पर हमला उससे रंजिश रखने वाले दूसरे बिल्डर ने ही एक लाख रुपए की सुपारी देकर कराया था। पुलिस ने इस मामले में हमलावरों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि मुख्य आरोपी बिल्डर अभी फरार है।

पुलिस के मुताबिक अश्वनी कुमार रोड शारदा विहार सोसायटी निवासी बिल्डर कालू सावलिया पर जानलेवा की साजिश उससे रंजिश रखने वाले नाना वराछा स्नेह मिलन सोसायटी निवासी बिल्डर गौतम नलियादरा ने रची थी। कालू अपने भागीदारों के साथ मिलकर मनीषा घरनाला के निकट दिव्य मॉल नाम की साइट पर काम कर रहे थे। उसके लेनदेन को लेकर गौतम के साथ उनका विवाद चल रहा था। इस सौदे के लेनदेन को लेकर गौतम कालू से रंजिश रखे हुए था। गौतम ध्रुव खुंट व सागर ताला को सुपारी दी थी।

गौतम ने अपने कर्मचारी से करवाया था कालू की रेकी

​​​​​​​गौतम ने अपने कर्मचारी तेजपाल गोहिल से कालू की रेकी करवाई थी। उसके बाद एक अप्रेल की रात आठ बजे ध्रुव खुंट व हार्दिक ने दिव्य मॉल के निकट कालू पर चाकू से जानलेवा हमला कर फरार हो गए थे। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल में 27 मार्च को रेकी करता हुआ तेजपाल नजर आया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हमले की साजिश का खुलासा हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें