पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Spice Jet's Surat Varanasi Flight Did Not Get Enough Passengers, Occupancy 50% With 72 Passengers On First Day

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई उड़ान:स्पाइस जेट की सूरत-वाराणसी उड़ान को नहीं मिले पर्याप्त यात्री, पहले दिन 72 यात्री के साथ 50% रही ऑक्युपेंसी

सूरत5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • स्पाइस जेट की कनेक्टिंग फ्लाइट से धर्मशाला, जम्मू और श्रीनगर की भी बुकिंग, रोजाना फ्लाइट

चार साल के लंबे इन्तजार के बाद आखिरकार सूरत से यूपी के वाराणसी और बिहार पटना के लिए नॉन स्टॉप उड़ान की शुरुआत हो गई है। इसके अलावा कोलकाता भी सूरत से वाया रुट के माध्यम से हफ्ते में सातों दिन जोड़ा गया है। 12 जनवरी से पटना के लिए उड़ान शुरू हो गई है, जबकि 13 जनवरी से वाराणसी के लिए उड़ान शुरू हुई।

सूरत से वाराणसी और पटना की उड़ान शुरू हो जाने से लोगों को बड़ी राहत होगी, क्योंकि पिछले चार साल से इस उड़ान के लिए मांग की जाती रही है, लेकिन 13 जनवरी को सूरत से वाराणसी के लिए वन वे उड़ान में सूरत से केवल 72 यात्री ही रवाना हुए। जबकि यह स्पाइस जेट की एसजी -407 एयरक्राफ्ट 186 सीटर विमान है।

यह फ्लाइट सूरत से दोपहर 12.10 बजे उड़ान भर दोपहर 1.50 बजे वाराणसी पहुंची। सूरत से वाराणसी की उड़ान हफ्ते में सोम, बुध, शुक्र और रवि को होगी। इसके अलावा मंगलवार को स्पाइस जेट की फ्लाइट सूरत से पटना के लिए रवाना हुई। उड़ान में केवल 67 यात्री गए, जबकि यह एयरक्राफ्ट भी 186 सीटर विमान थी। सूरत से वाराणसी और पटना दोनों उड़ानें 50-50% खाली रहीं।

नई शुरुआत: कनेक्टिंग फ्लाइट में इन रुट की बुकिंग भी शुरू

स्पाइस जेट ने सूरत से पटना,वाराणसी और कोलकाता की सीधी उड़ान शुरू की है इसके अलावा अब उन्होंने सूरत से यात्रियों को एक और विकल्प दिया है। स्पाइस जेट प्रबंधन ने बताया कि सूरत से सुबह 9.05 बजे रवाना होने वाली दिल्ली की फ्लाइट से कनेक्टिंग फ्लाइट के रूप में धर्मशाला, जम्मू और श्रीनगर की उड़ान का फायदा मिल सकेगा। यह तीनों गंतव्य पाच घंटे के अंदर पूरे किए जा सकेंगे।

स्पाइस जेट ने शेड्यूल जारी करके बताया कि सुबह सूरत से 9.05 बजे रवाना होने वाली दिल्ली फ्लाइट से दोपहर 1.25 बजे धर्मशाला में लैंडिंग होगी, दोपहर 2.25 बजे जम्मू जबकि दोपहर 2.15 बजे श्रीनगर के लैंडिंग होगी। यह तीनों रुट पांच घंटे के भीतर कनेक्ट होंगे। दिल्ली में फ्लाइट चेंज करके कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिये ये रुट तय होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser