पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निर्दयता की सारी हदें पार:प्रेमिका का ब्लेड से गला काटा, फिर उसके सारे अंग काटकर अलग-अलग जगह फेंके, पहचान ना हो सके इसलिए चेहरे की चमड़ी तक उखाड़ी

सूरत20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार किया।

महाराष्ट्र के नंदुरबार में महिला की हत्या के तार सूरत से जुड़े हुए थे। इतना ही नहीं, हत्या की पूरी साजिश सूरत में रचकर नंदुरबार में महिला की निर्दयता से हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी। साजिश के तहत प्रेमी उसे नंदुरबार लेकर गया। वहां सुनसान जगह पर ले जाकर ब्लेड से उसका गला काटकर हत्या कर दी थी।

इसके बाद उसके गला, दोनों हाथ, पैर के पंजे काटकर अलग-अलग जगह फेंक दिए थे। प्रेमिकी की पहचान न हो सके, इसलिए उसके चेहरे की चमड़ी तक उखाड़ दी थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सीता सनदकुमार भगत (23 वर्ष) का हत्या किया हुआ शव गत 24 अगस्त को नंदुरबार में मिला था। उसकी हत्या के मामले में आरोपी प्रेमी विनयकुमार रामजनम राय (निवासी करंज, मांडवी, सूरत) को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या के लिए घुमाने के बहाने प्रेमिका को सूरत से नंदुरबार ले गया था विनयकुमार रामजनम राय।
हत्या के लिए घुमाने के बहाने प्रेमिका को सूरत से नंदुरबार ले गया था विनयकुमार रामजनम राय।

बलात्कार का केस करने की धमकी दी थी
आरोपी ने बताया कि सीता भगत से दो साल से प्रेम संबंध थे। वह बिहार में रहती थी। लेकिन हत्या से दस दिन पहले सूरत आई थी। सीता का पहले भी एक प्रेमी था। उसके खिलाफ उसने बलात्कार का केस दर्ज कराया था। उसने आरोपी को भी धमकी थी कि वह उससे शादी नहीं करेगा तो बलात्कार कर केस कर देगी।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि उसने प्रेमिका की हत्या की योजना पहले ही बना ली थी।
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि उसने प्रेमिका की हत्या की योजना पहले ही बना ली थी।

पहले गला काटा, फिर अंगों के टुकड़े किए
पुलिस की पूछताछ में काफी चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। आरोपी ने कबूल किया कि उसने उसकी हत्या की योजना पहले से ही बना ली थी। योजना बनाकर वह सीता को सूरत से नंदुरबार ले गया था, वहां ब्लेड और अन्य किसी हथियार से पहले उसका गला काटा। हत्या के बाद अन्य औजारों से शरीर के अन्य अंग काटे। पहचान ना हो सके इसलिए ब्लेड से ही चेहरे की चमड़ी तक निकाल दी थी।

प्रेमिका ने धमकी थी कि वह उससे शादी नहीं करेगा तो बलात्कार कर केस कर देगी।
प्रेमिका ने धमकी थी कि वह उससे शादी नहीं करेगा तो बलात्कार कर केस कर देगी।

प्रेमिका को 18 अगस्त को बिहार से लाया था सूरत
पुलिस ने आरोपी को रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से गिरफ्तार किया। मुखबिरों से मिली जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच ने आरोपी को सूरत से गिरफ्तार किया। आरोपी अपनी प्रेमिका सीता को बिहार से 18 अगस्त को लाया था और 23 अगस्त को नंदुरबार ट्रेन में ले गया था। - आरआर सरवैया, एसीपी, क्राइम ब्रांच

खबरें और भी हैं...