पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परमिट धारकों को कोरोना से कोई फर्क नहीं:चार महीने में 3.77 लाख लीटर शराब पी गए सूरती, 200 परमिट बढ़ गए

सूरत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परमिट धारकों को कोरोना से कोई फर्क नहीं, एक हजार लोगों ने किया आवेदन

शहर में हेल्थ परमिट धारक 4 महीने में 3.77 लाख लीटर शराब पी गए। परमिट धारक 5 वाइन शाॅप पर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए दो-दो थैलों में भरकर शराब ले जा रहे थे। वहीं, 1000 से अधिक लोगों ने हेल्थ परमिट के लिए आवेदन दिए हैं। सोमवार को राजमार्ग की अधिकांश दुकानें बंद थी, पर वाइन शॉप मई महीने की आपूर्ति के लिए खुली रही।

वाइन शॉप के बाहर परमिटधारकों की लंबी लाइन लग गई। वराछा, रेलवे स्टेशन, अठवा और डूमस के होटलों में भी परमिटधारक शराब के लिए लाइन में खड़े रहे। नशाबंदी और आबकारी विभाग ने बताया कि जनवरी में शहरवासियों ने 80 हजार लीटर शराब का सेवन किया। फरवरी में 95 हजार और मार्च में कोरोना महामारी के बीच आंकड़ा 1 लाख लीटर के पार हो गया।

सिविल में अधिकांश आवेदन लंबित

सरकार ने वर्ष 2018 में नई परमिट देने की प्रक्रिया बंद कर दी थी। नियम में संशोधन करके फिर से परमिट दिया गया। शहर में शराब की परमिट की मांग में बढ़ोतरी हुई है। कोविड के दौरान मेडिकल बोर्ड और सिविल में अधिकांश आवेदन लंबित पड़े हैं। पिछले चार महीने में नए परमिट में 200 की बढ़ोतरी हुई है। अभी 1000 आवेदन िवभाग के पास लंबित पड़े हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें