डीसीपी बोले- विशेष अभियान चलाएगी पुलिस:नवरात्रि में ड्रग्स तस्करी के हॉटस्पॉट इलाकों में निगरानी

अहमदाबाद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरेक गुजराती पूरे साल नवरात्रि के इंतजार में रहता है, इसमें पिछले कई दिनों से शहर में एमडी ड्रग्स तथा अन्य नशीले पदार्थों का चलन बढ़ गया है। अब पुलिस और सेंटर एजेंसी गुजरात में ड्रग्स और अन्य नशीले पदार्थों की बिक्री और सेवन करने वाले लोगों पर सख्त हो गई है।

इस बार मुंबई के समुद्र में क्रूज रेव पार्टी के बाद अब गुजरात में भी ड्रग्स और एंटी सोशल तत्वों के खिलाफ विशेष अभियान चलाने तथा निगरानी रखने के लिए केंद्र और राज्य की एजेंसी की ओर से निर्णय लिया गया है और इस संदर्भ में तैयारियां भी शुरू कर दी गई है।

मुंबई से निकले क्रूज में अनेक लोग शराब और ड्रग्स की हालत में थे। इस पार्टी में पकड़े गए लोगों में एनसीबी द्वारा ड्रग्स रिकवर किया गया है जिसमें शाहरूख खान का बेटा आर्यन भी पकड़ा गया है।

नवरात्रि के त्योहार के कारण विशेष अभियान शुरू किया: डीसीपी
अहमदाबाद शहर के डीसीपी कंट्रोल हर्षद पटेल ने भास्कर को बताया कि नवरात्रि त्योहार के कारण विशेष अभियान शुरू किया गया है, जिसमें वाहन जांच, होटल जांच तथा ड्रग्स के साथ नशीले पदार्थों पर नजर रखने के लिए शहर पुलिस को विशेष रूप से अलर्ट किया गया है। इस संदर्भ में सीआईडी क्राइम विभाग ने भी हालहीं में हेल्पलाइन शुरू कर दी है। जिसमेंे भी ड्रग्स कगे बारे में जानकारी पाते ही तुरंत कार्रवाई के लिए टीम बनाई गई है। जानकारी के अनुासर नवरात्रि में एनसीबी राज्य के बड़े शहरों में ड्रग्स के लिए अलर्ट पर है जिनके साथ स्थानीय पुलिस और गुजरात पुलिस की महत्वपूर्ण एजेंसियां भी निरंतर संपर्क में है।

खबरें और भी हैं...