पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • The Second Teacher Who Killed The Teacher Did Suicide By Jumping In The Well, The Accused Was Going To Get Married Day After Tomorrow.

मर्डर केस:टीचर की हत्या करने वाले दूसरे टीचर ने भी कुएं में कूदकर किया सुसाइड, परसों होने वाली थी आरोपी की शादी

वडोदरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
100 फीट गहरे कुएं से मिला शव। इनसेट में भरत की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
100 फीट गहरे कुएं से मिला शव। इनसेट में भरत की फाइल फोटो।
  • हत्या के आरोपी के घर उसकी शादी की तैयारियां चल रही थीं और मेहमान भी आ गए थे
  • प्राइवेट स्कूलों के दोनों टीचर आपस में रिश्तेदार हैं और सोसायटी में आमने-सामने ही रहते थे

गुजरात के नसवाडी शहर में रहने वाले एक टीचर की हत्या करने वाले दूसरे टीचर ने भी सुसाइड कर लिया है। उसका शव आज तीन दिन बाद गांव की सीमा के पास 100 फीट गहरे कुएं से मिला है। यहा कुंआ अश्विन नदी किनारे जंगल के पास स्थित है। इसलिए कुएं में किसी की नजर नहीं गई। कल शाम कुछ बच्चों ने बॉडी तैरती देखी तो गांववालों को बताया।

हत्या के बाद ही कुएं में कूदकर सुसाइड कर लिया था भरत ने।
हत्या के बाद ही कुएं में कूदकर सुसाइड कर लिया था भरत ने।

क्या है मामला
छोटा उदेपुर जिले के नसवाडी शहर की रामदेवनगर सोसायटी में लिंडा मॉडल स्कूल के टीचर मेरामण पीठिया और कोलंबा स्कूल के टीचर भरत पीठिया आमने-सामने ही रहते हैं। शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे भरत चाकू लेकर मेरामण के घर में दाखिल हुआ और उन पर हमला कर दिया। मेरामण जब खून से लथपथ होकर गिर पड़े तो भरत ने उनकी पत्नी और बेटी पर टूट पड़ा। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो उन्हें देखकर आरोपी भरत फरार हो गया। मेरामण के गले और सीने में चाकू लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी और बेटी घायल हो गईं, जिन्हें 108 एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

दोनों ही टीचर के घर आमने-सामने हैं।
दोनों ही टीचर के घर आमने-सामने हैं।

आरोपी टीचर की 9 दिसंबर को थी शादी
इस मामले में चौंकाने वाली बात यह भी है कि हत्या के आरोपी भरत की आगामी 9 दिसंबर को ही शादी होनी थी। घर पर शादी की तैयारियां चल रही थी, शादी के कार्ड्स भी बंट गए थे और घर में दूर रहने वाले कुछ मेहमान भी आ चुके थे। लेकिन इस वारदात से तीन परिवारों में मातम छा गया है।

हत्या के आरोपी भरत की आगामी 9 दिसंबर को ही शादी होनी है।
हत्या के आरोपी भरत की आगामी 9 दिसंबर को ही शादी होनी है।

वारदात की वजह किसी को नहीं पता
वारदात के बारे में पड़ोसियों ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच ऐसी कोई अनबन नहीं थी। इसके पीछ भरत और मेरामण के बीच ही कोई व्यक्तिगत विवाद हो सकता है। घायल पत्नी और बेटी वारदात की सही वजह नहीं बता रही हैं और अब आरोपी के सुसाइड के चलते हत्या और आत्महत्या का मामले की सही वजह पता लगाना पुलिस के लिए चुनौती बन सकता है।

मृतक मेरामण पीठिया की फाइल फोटो।
मृतक मेरामण पीठिया की फाइल फोटो।