पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मनमानी:मंदिर तोड़ने वाले बुटलेगर ने भाजपा पार्षद को मारा थप्पड़

सूरत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लिंबायत: बुटलेगर ने पार्षद के पिता को भी तमाचा मारा

लिंबायत में एक बुटलेगर ने भाजपा पार्षद और उनके पिता को थप्पड़ मार दिया। घटना रविवार की है। पार्षद और उनके पिता को खबर मिली थी कि किसी ने मंदिर तोड़ दिया है। खबर मिलते ही दोनों घटना स्थल पर पहुंच गए। वहां कुछ कहा-सुनी हुई तो बुटलेगर ने सबके सामने पिता-पुत्र को तमाचा जड़ दिया। लिंबायत में साईं मंदिर के पास भगवान महादेव का एक छोटा सा मंदिर स्थित है। रविवार को लिस्टेड बुटलेगर मुन्ना यादव उर्फ मुन्ना लंगड़ा ने बुलडोजर से मंदिर को तोड़ दिया। मंदिर टूटने से स्थानीय लोग इकट्‌ठा हो गए और विरोध करने लगे।

इस वार्ड (लिंबायत-उधना यार्ड) के भाजपा पार्षद भूषण पाटिल और उनके पिता पूर्व शहर भाजपा महामंत्री मुरलीधर पाटिल को इसकी सूचना दी गई। दोनों खबर मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि बातचीत के दौरान बुटलेगर मुन्ना यादव ने पिता-पुत्र को खुलेआम तमाचा मार दिया। बुटलेगर का एक स्थानीय नेता से नजदीकी संबंध होने की चर्चा है। घटना के बाद भाजपा ने डैमेज कंट्रोल शुरू कर दिया है।

इस संदर्भ में बातचीत करने पर भूषण पाटिल ने कहा कि अभी मैं मीटिंग में हूं। उसके बाद फोन काट दिया। भूषण पाटिल इस बारे में कुछ बताने काे तैयार नहीं थे। घटना के बाद पुलिस की मध्यस्थता से दोनों के बीच समझौता होने की जानकारी मिली है।

खबरें और भी हैं...