• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Textile Businessman Bhikhabhai Lakhani, Who Was In BJP For 16 Years, Joined AAP Along With 300 Supporters

चुनाव से पहले दलबदल शुरू:16 साल भाजपा में रहे कपड़ा व्यवसायी भीखाभाई लाखानी 300 समर्थकों के साथ आप में हुए शामिल

सूरत9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आप का दावा- छह माह में भाजपा के 3000 कार्यकर्ता जुड़ चुके, डायमंड-टेक्सटाइल व्यापारियों में भाजपा को लेकर डर, इसलिए खुलकर सामने नहीं आ रहे, लेकिन चुनाव में वे पार्टी की मदद करेंगे

पिछले 16 साल से भाजपा में रहे भीखाभाई लाखानी अपने 300 समर्थकों के साथ सोमवार की रात आयोजित एक कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। भीखाभाई कपड़ा व्यापारी हैं। वह भाजपा में कार्यकर्ता से लेकर वाॅर्ड नंबर-3 के किसान मोर्चा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उन्हें आनंदीबेन पटेल का करीबी भी माना जाता है। आनंदीबेन जब भी सूरत आती थीं तब उनकी दुकान पर जाती थीं। महेश सवाणी ने भीखाभाई को पार्टी की टोपी पहनाकर आप में शामिल किया।

इस माैके पर नाना वराछा स्थित श्यामधाम सोसाइटी की वाडी में आयोजित कार्यक्रम में आप के प्रदेश संगठन मंत्री मनोज सोरठिया ने दावा किया कि 27 पार्षदों के जीतने के बाद भाजपा के पेज कमेटी के लोग, वाॅर्ड प्रमुख समेत 3000 कार्यकर्ता पिछले 6 माह में आप से जुड़ चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैं सप्ताह में 3 दिन सूरत रहता हूं। इस दाैरान हीरा और टेक्सटाइल व्यापारियों में मिलता हूं।

भीखाभाई के साथ उनके कई उद्योगपति, बिल्डर और डाॅक्टर मित्र भी आप से जुड़े
आप के प्रदेश संगठन मंत्री मनोज सोरठिया ने कहा कि हीरा और टेक्सटाइल व्यापारियों में भाजपा को लेकर डर है, इसलिए वे खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं। फिर भी उन्होंने आश्वासन दिया है कि चुनाव में वे आप की मदद करेंगे।
भीखाभाई लाखानी कपड़ा व्यापारी हैं। उन्हें लोगों की सेवा करनी है, इसलिए आप से जुड़े हैं। भीखाभाई लाखानी के साथ उनके मित्र बिल्डर अश्विनभाई जोगानी, योगेशभाई चौवटिया, परीकिशन सोनाणी, जतिन विरानी, ​​प्रवीण हिरपरा, किशन जोगानी, डॉ. चिराग शाह, उद्योगपति विष्णु पटेल आप में शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...