कोविड-19 / हमले का आरोपी पॉजिटिव आया पूरे थाने को सैनिटाइज किया गया

X

  • पांडेसरा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 06:04 AM IST

सूरत. पांडेसरा में भोला सिनेमा के पास पुरानी रंजिश में दो लोगों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस हमला करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। दोनों का काेरोना टेस्ट कराने के बाद एक आरोपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही पुलिस थाने में हड़कंप मच गया। 
जानकारी के अनुसार पांडेसरा के वडोद गांव, बापू नगर में रहने वाला चंद्रशेखर पुत्र जगनांद प्रधान लूम्स कारखाने में काम करता है। चंद्रशेखर का कुछ दिन पहले पांडेसरा में रहने वाले नवीन गुप्ता के साथ झगड़ा हुआ था। शनिवार को रात आठ बजे चंद्रशेखर भोला सिनेमा के पास बैठा था, तभी नवीन अौर काना बसंती वहां आया और चंद्रशेखर को गाली देने लगा। चंद्रशेखर ने गाली देने से रोका तो दोनों में झगड़ा होने लगा।

इसी बीच नवीन गुस्से में आ गया और चंद्रशेखर पर चाकू से हमला करके फरार हो गया। चंद्रशेखर ने दोनों के खिलाफ पांडेसरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने नवीन का और काना बसंती को गिरफ्तार कर थाने ले गई और गाइडलाइन के अनुसार दोनों का काेरोना टेस्ट कराया। काना की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आते ही महानगर पालिका की टीम तुंरत पांडेसरा थाने पहुंच गई। मनपा की टीम काना को अस्पताल ले गई और थाने को पूरी तरह से सैनिटाइज किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना